Monday 18 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका मुक्त डाउनलोड


मुफ्त डाउनलोड करें इसे खरीदने से पहले इसे निशुल्क डाउनलोड करें यह The4xJournal का एक परीक्षण संस्करण है जो आपको 30 प्रविष्टियों का निर्माण करने की अनुमति देता है। यदि आप 31 या अधिक के बराबर प्रविष्टियां बनाते हैं, तो आप केवल अपनी जर्नल प्रविष्टियों को देखने के लिए सक्षम होंगे यदि आप प्रोग्राम खरीदते हैं और प्रविष्टियां स्थानांतरित करते हैं यह परीक्षण संस्करण 31 जर्नल प्रविष्टियों के बाद काम करना बंद कर देगा। विंडोज के साथ संगत प्रोग्राम को स्थापित करने का तरीका देखें: टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं। यदि आप अपने व्यापार की योजना बना, जर्नलिंग और उत्थान नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं सामग्री कॉपीराइट प्रति2017 The4xJournalThe4xJournal सॉफ्टवेयर आप अपने विदेशी मुद्रा मुद्रा ट्रेडों जर्नल करने की अनुमति देता है। कुछ विशेषताओं में शामिल हैं: प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए नोट एंट्री आप व्यापार करते हैं। उस विशिष्ट व्यापार के बारे में नोट्स के साथ अपने चार्ट स्क्रीनशॉट को सम्मिलित और संग्रहीत करने की क्षमता देखा गया या वापस परीक्षण व्यापार स्क्रीनशॉट और नोट्स डालें। आपके रिकॉर्ड किए गए व्यापार फिल्में डालने और संग्रहीत करने की क्षमता पिप्स का लाभ प्राप्त या खो दिया, समय और तारीख, व्यापार में समय, और व्यापार रणनीति का उपयोग करें। अपने iPad, iPhone और iPod Touch पर देखें। डीलर ब्रॉकर रिपोर्ट से आयात ट्रेडों (माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल या स्प्रैडशीट सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है। समर्थन पृष्ठ पर टेम्पलेट डाउनलोड करें) एक mentorteacher या व्यापारिक भागीदार के लिए अपने चार्ट पृष्ठों को PDF के रूप में सहेजने की क्षमता। (पीडीएफ निर्माण सॉफ्टवेयर की आवश्यकता हो सकती है। विंडोज़ 10 के साथ, बस अपना ट्रेड प्रिंट करें और माइक्रोसॉफ्ट प्रिंट को पीडीएफ विकल्प का चयन करें।) बाद में संदर्भित करने के लिए स्टोर योजनाओं या सहायता नोट्स सस्ती खरीदारी मूल्य और मासिक शुल्क नहीं। आपकी जर्नल प्रविष्टियां स्थानीय रूप से आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत की जाती हैं, न कि एक वेबसाइट पर जहां हैकर उन्हें देख सकते हैं। यदि आप अपने व्यवसाय की योजना बना, जर्नलिंग और मूल्यांकन नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं टिप्पणियाँ बंद हैं। The4xJournal अवलोकन सामग्री कॉपीराइट प्रतिलिपि2017 The4xJournalA ग्रेट नि: शुल्क ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जर्नल बड़ी छवि के लिए ऊपर क्लिक करें मैं वास्तव में एक मुफ्त ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल के लिए बहुत मुश्किल लग रहा था क्योंकि मैंने जो भी समाधान पहले देखे हैं वह काफी निराशाजनक रहे हैं। मैं ट्विटर पर इस साइट पर ठोकर खाई और मैं काफी आश्चर्यचकित था। इसे मीटपिप्स कहा जाता है और यह अंतिम विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल नहीं हो सकता है, लेकिन इससे पहले जो कुछ देखा गया है उसके मुकाबले यह बहुत अच्छा है। मैं वास्तव में इसके बारे में क्या पसंद करता हूं यह है कि यह रणनीति द्वारा आपके पिप्स को ट्रैक करता है और समय के साथ आपके प्रदर्शन को देता है आप अपने परिणामों को मुद्रा युग्म से भी फ़िल्टर कर सकते हैं ताकि आप देख सकें कि कौन-से जोड़े आप सबसे अच्छे व्यापार करते हैं जब आप प्रत्येक रणनीति तैयार करते हैं, तो आप अपने सेटअप पैरामीटर जैसे कि एंट्री, निकास, स्टॉप लॉस इत्यादि को इनपुट करते हैं। फिर आप यह चुन सकते हैं कि आप प्रत्येक व्यापार और रिकॉर्ड प्रविष्टियों और निकास के लिए किस रणनीति का उपयोग कर रहे हैं। जैसा कि आप चित्र के नीचे बाईं ओर देख सकते हैं (एक नई विंडो में एक बड़ी छवि देखने के लिए चित्र पर क्लिक करें) आप अपने वर्तमान मूड को भी इनपुट कर सकते हैं। यह कुछ लोगों के लिए थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन यह निर्धारित करने में महत्वपूर्ण हो सकता है कि आपका मूड आपकी सफलता का निर्धारण करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह कुछ लोगों को प्रभावित कर सकता है और यह दूसरों को प्रभावित नहीं कर सकता है मेरे ट्रेडों का जर्नलिंग और समीक्षा करना कभी भी मेरा मजबूत मुकदमा नहीं रहा है, इसलिए मेरे ट्रेडों का ट्रैक रखने के लिए यह एक अच्छा तरीका होगा और मैं प्रत्येक व्यापार सेटअप के साथ कितनी अच्छी तरह काम कर रहा हूं। इसे देखें और देखें कि यह आपकी मदद कर सकता है। यह नि: शुल्क है और आपको बेबीपिप्स में लोगों द्वारा लाया गया है। संबंधित पोस्ट अंतिम एफएक्स ट्रेडिंग जर्नल (कोई कृपया इसे बनाने के लिए) वीडियो जर्नल कैसे अपने विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे MT4i में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ ट्रैक करने के लिए 3 दर्दनाक कदम यह सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपनी ट्रेडिंग जर्नल को भरें ह्यूग किमुरा हाय, इम हुग किमुरा और मेरे लक्ष्य एक पूर्णकालिक आय, ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बनाना है यदि यह आपका लक्ष्य भी है, तो मैं आपको यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूं। मुझे पता चलेगा कि क्या काम करता है और क्या नहीं। और इस प्रक्रिया में कुछ मज़ा है ट्विटर पर मुझे फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। सभी जानकारी केवल शिक्षा उद्देश्यों के लिए है और निवेश या व्यापार सलाह नहीं है बस आपको यह बताने दें कि मिलते-जुलते मौजूद नहीं हैं। मैं ट्रेडमार्किया (ट्रेडमेट्रिया) के संस्थापक हूं, उन्नत व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक परिष्कृत व्यापार जर्नल टूल। मुझे बताएं कि क्या आप इसे जांचना चाहते हैं और I8217ll आपको एक समर्थक खाते के साथ सेट कर सकते हैं। यहां रुकने के लिए शुक्रिया। आपका पत्रिका अच्छा दिखता है, लेकिन मेरे लिए यह प्रारूप doesn8217t काम करता है मैं साइट के साथ सफलता चाहता हूं, हालांकि, सभी व्यापारियों को एक पत्रिका I8217ve का उपयोग करना चाहिए जो कि अच्छे व्यापार जर्नल प्लेटफॉर्म पर भी थोड़ा शोध कर रहा है। I8217ve को खोजने के लिए सक्षम किया गया है पर यह 8217 या हिट तरह मारा गया है। मैं विदेशी मुद्राक्रंच पर एक लिंक से इस समीक्षा में ठोकर खाई। मुझे पता है कि आपने इसे पोस्ट किया है, लेकिन निश्चित रूप से इसकी सराहना की गई है। I8217ve मीट पिप्स के रूप में अच्छी तरह से की कोशिश की, और जब मैं इसे सामाजिक पहलुओं की तरह, मुझे लगता है कि बहुत सारे उपयोगकर्ता बस लोगों को अपनी पद्धति का उपयोग करने या उनके प्रशिक्षण का उपयोग करने के लिए भर्ती करने की कोशिश कर रहे हैं क्या आप अभी भी मीलपिप्स में एक पत्रिका रखते हैं क्या आप इस मूल समीक्षा के बाद से अन्य समाधानों पर आपके साथ कनेक्ट होना पसंद करेंगे। खुशी है कि यह उपयोगी था हाँ कि थोड़ी देर पहले थी लेकिन यह आपके लिए जो कुछ भी काम करता है उसके बारे में 8217 आशा है कि आपका व्यापार अच्छा रहा है मैंने 2 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था। के बाद भी मैं cann8217t एक उचित जर्नलिंग सॉफ्टवेयर खोजने के लिए तो मैं चला गया और एक बनाया यह F8Logger नामक I8217s, आप इसे यहां पा सकते हैं: fxlogger हर किसी के लिए हैप्पी ट्रेडिंग महान है, लेकिन मुझे यह देखने में विफल है कि यह MyFxBook या MT4i की तुलना में बेहतर है। आपका उत्पाद केवल पीसी के लिए है, इसकी लागत 1 9.9 9 है और मैं केवल निम्नलिखित लाभ देखता हूं: कुल पिप्स, विनलॉस स्कोर, सर्वश्रेष्ठ विन, सबसे खराब हानि, बेस्टवर्स्ट ट्रेड अवधि। उसके ऊपर, आपके उत्पाद के लिए आपके पास कोई समर्थन मंच नहीं है। MyFxBook और MT4i स्वतंत्र हैं, वे किसी ब्राउज़र के माध्यम से किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर काम करते हैं और उनके पास एक पत्रिका रखने में सक्षम होने के शीर्ष पर, विश्लेषिकी पर एक टन है। वे स्वचालित रूप से आपके द्वारा किए गए ट्रेडों को लॉग ऑन करते हैं। इसे आपके मित्र को तोड़ने के लिए खेद है, लेकिन शायद आपको अपने उत्पाद को दोबारा लगाने या कुछ अलग के बारे में सोचने की ज़रूरत है गुड लक एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द मुक्त व्यापार जर्नल अपने फ्यूचर्स, विदेशी मुद्रा, इक्विटी ट्रेडिंग के लिए डाउनलोड करें शुक्रवार, 01 मार्च 2018 एक व्यापार जर्नल रखना एक व्यापारिक कैरियर के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है इसलिए इसे मुफ्त डाउनलोड करें मुझे पता है कि हर कोई कहता है कि आपको हमेशा एक व्यापार जर्नल रखना चाहिए और मुझे यह भी पता है कि यह सबसे आखिरी चीज है, जो कि अधिकांश व्यापारियों को अपना समय बिताने के लिए करना चाहते हैं ऐसा सिर्फ उन चीजों की तरह लगता है जो शुरुआती चरणों में समय की बर्बादी है क्योंकि एक साल पहले से कुछ पर वापस देख रहे हर कल्पना के लिए बहुत मुश्किल है हालांकि, यह बिल्कुल ठीक किया जाना चाहिए अब आपको यह बताना है कि व्यापार पत्रिका को रखने से आपको सफलता के रास्ते में मदद मिल सकती है। रखा गया हर व्यापार एक नया आंकड़ा है जो आपके सभी ट्रेडों को बना देता है। यह वह जगह है जहां हम ढीले अनुपातों पर जीत हासिल करेंगे, सबसे अच्छा बनाम व्यापार के बदले महीनों, कितने ट्रेड किए जाएंगे, व्यापार लेने का कारण और इतना अधिक। इन आंकड़ों को समझना आपको एक संभावित कैरियर मार्ग के पतन से बचा सकता है इस सूचना के प्रयोग से हम यह निर्धारित कर सकते हैं कि किसी खास दिन में व्यापार करना सबसे अच्छा नहीं है, हम अपने खुद के व्यापार में कुछ नतीजे भी पा सकते हैं जो कि भविष्य में रोका जा सकता है। व्यापार जर्नल के बिना यह आपके सभी ट्रेडों के साथ ही सटीक कीमतों को याद रखना संभव नहीं है। इस के साथ आपकी मदद करने के लिए मैंने एक सरल व्यापार जर्नल बनाया है जो आपको अपने ट्रेडों का ट्रैक रखने और एक प्रगति रिपोर्ट बनाए रखने में मदद करेगा। व्यापार जर्नल डाउनलोड करने के लिए कृपया हमारे सदस्यों एनाफाइल डाउनलोड पर जाएं। यह डाउनलोड एक सक्रिय सदस्यता के साथ मुफ़्त है। यदि आपके पास एक सक्रिय सदस्यता नहीं है तो आप पीएफए ​​ट्रेड जर्नल की सदस्यता के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं। सीएफटीसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में अवर सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। व्यापार में पर्याप्त जोखिम है और हर निवेशक के लिए नहीं है एक निवेशक संभावित प्रारंभिक निवेश से सभी या अधिक को खो सकता है जोखिम पूंजी वह धन है जो वित्तीय सुरक्षा या जीवन शैली को खतरे में डाले बिना खो दिया जा सकता है। केवल जोखिम पूंजी का उपयोग व्यापार के लिए किया जाना चाहिए और केवल पर्याप्त जोखिम पूंजी वाले लोगों को व्यापार पर विचार करना चाहिए। जरूरी नहीं कि पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम संकेत हो।

No comments:

Post a Comment