Monday 13 November 2017

समर्थक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड


प्रो ट्रेंडर एफएक्स एक पूर्ण कोर्स है जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यावहारिक पेशेवर जानकारी और कुशल अंतर्दृष्टि प्रदान करता है जो आपके उद्देश्य से कहीं और नहीं मिल सकता है। बाज़ार में दर्ज होने वाले बेचने वाले व्यापारियों की संख्या में बढ़ोतरी के चलते यह आपको एक शक्तिशाली संसाधन प्रदान करता है। आप एक सच्चे व्यापार पेशेवर से अपने कंधे को देखकर ज्ञान प्राप्त करने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं और खुद को देख सकते हैं कि वे प्रत्येक व्यापारिक स्थिति की ओर कैसे आगे बढ़ते हैं। एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही, इस कोर्स की मदद से आप मूल बातें से परे जा सकते हैं और इस आकर्षक बाजार के लिए गहरी समझ प्राप्त कर सकते हैं और सकारात्मक रिसेप्शन प्राप्त कर सकते हैं। यह विदेशी मुद्रा बाजार के अपने ज्ञान को इतना बड़ा करने का आश्वासन देगा कि अब आपके पास अधिक व्यापारिक अवसरों को पहचानने की क्षमता होगी। इस पाठ्यक्रम में आपको लगातार लाभ मिलेगा और आप अपने प्रवेश घटाने से ट्रेड एंट्री तकनीकों को अध्यापन करेंगे। आप हमारे ब्लॉग में सबसे अधिक स्वागत करते हैं और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियों और सुझावों को छोड़ने में संकोच करते हैं। टैग: क्रिस कैप्रे 8211 समर्थक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम मुफ्त डाउनलोड कई तरीकों में से एक यह है कि हम कोशिश करते हैं कि बाजार वास्तव में मूल्य क्रिया खरीद और बिक्री कर रहा है। मेरी निजी रणनीति वास्तव में एक छोटी सी विशिष्ट है और इस कारण से मूल्य क्रिया से जुड़ी मेरी व्यक्तिगत अवधारणा मूल अवधारणाओं को स्पष्ट करने में सहायक हो सकता है। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। इससे पहले कि हम कई मूल्य क्रिया विधियों के बारे में बात करना शुरू करते हैं, साथ ही साथ मूल्य क्रिया पढ़ने या खरीदने और बेचने के संबंध में संसाधनों को शुरू करते हैं, मुझे 8216 के साथ जुड़े कार्यात्मक विवरण से शुरू करना होगा वास्तव में मूल्य एक्शन 8217 है मूल्य क्रिया से जुड़ी इस विस्तृत विवरण में से, I8217ll इसके बाद चर्चा करता है कि किस प्रकार यह परिसंचरण 038 खरीदता है जो कि मूल्य एक्शन के साथ-साथ खरीदारी परिसंचरण के बीच का कनेक्शन है। मूल्य क्रिया से जुड़ी एक विस्तृत वर्णन मूल्य क्रिया से जुड़ा एक विस्तृत वर्णन 8216 समय का समय 8217 से अधिक है। यह वास्तव में अकेला धुंधला है, और इसलिए मैं किसी विशेष प्रकार के 8216 के साथ इस विशेष रूप से बढ़ सकता हूं 8217 इसका मतलब मार्क ग्राफ़ पर है, जब एयूडी तकनीकों के मूल्य 1 के माध्यम से 1. 1000 से कम से कम एक 1001, कि कीमत के भीतर एक पीपी रिक्तिमेंट वास्तव में मूल्य क्रिया का एक अच्छा उदाहरण है। इसलिए इसके भीतर 8217 सबसे आकर्षक प्रकार, मूल्य क्रिया मूल्य 8217 के साथ किसी भी समय शरीर पर कार्रवाई। इन प्रकार के कई अलग-अलग मूल्य भिन्नताएं अलग-अलग दिखाई देंगे, जो कि किसी भी प्रकार की डिवाइस पर मूल्य क्रिया पर एक नज़र डालने के दौरान उपयोग किए जाने वाले समय की अवधि के आधार पर भिन्न होंगी। क्रिस केपरे उन्नत मूल्य क्रिया पाठ्यक्रम मुफ्त डाउनलोड क्रिस कैप्टर कोर्स डाउनलोड करने के लिए अन्य लोग मूल्य क्रिया से जुड़े क्रिस कैपरे द्वारा विस्तृत विवरण 8216Price8217s गति से समय 8217 से अधिक होगा। यह वास्तव में अकेला धुंधला है, और इसलिए मैं किसी विशेष प्रकार के 8216 के साथ इस विशेष रूप से बढ़ सकता हूं 8217 इसका मतलब मार्क ग्राफ़ पर है, जब एयूडी तकनीकों के मूल्य 1 के माध्यम से 1. 1000 से कम से कम एक 1001, कि कीमत के भीतर एक पीपी रिक्तिमेंट वास्तव में मूल्य क्रिया का एक अच्छा उदाहरण है। इसलिए इसके भीतर 8217 सबसे आकर्षक प्रकार, मूल्य क्रिया मूल्य 8217 के साथ किसी भी समय शरीर पर कार्रवाई। इन प्रकार के कई अलग-अलग मूल्य भिन्नताएं अलग-अलग दिखाई देंगे, जो कि किसी भी प्रकार की डिवाइस पर मूल्य क्रिया पर एक नज़र डालने के दौरान उपयोग किए जाने वाले समय की अवधि के आधार पर भिन्न होंगी। - अपने डिवाइस के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध पूरी तरलता- बाजार पर किए गए खरीदारी का आदान-प्रदान करने से जुड़ी अंतिम राशि- बाजार पर किए गए प्रत्येक आदान-प्रदान की खरीद की मात्रा (स्थिति से आकार) - एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें मुफ़्त हालांकि, अगर आप खरीदार के 038 खुदरा विक्रेताओं के बीच स्थिरता पाते हैं, तो बाजार में बिल्कुल दिशात्मक पूर्वाग्रह नहीं हो सकता है यह विशेष रूप से मूल्य क्रिया के संबंध में सीमाबद्ध वातावरण का उत्पादन करता है। यदि आप अपने खरीदारों 038 खुदरा विक्रेताओं के बीच खरीदारी परिसंचरण के भीतर एक अच्छा विसंगति पाते हैं, तो यह मूल्य क्रिया के भीतर एक दिशात्मक पूर्वाग्रह पैदा कर सकता है, 038 यह 8217 यह विशेष स्थिरता या विसंगति भी हमें समझना चाहिए कि मूल्य प्रायिकता कार्य के दौरान कैसे अध्ययन करना है यह हम सभी को वास्तविक दिशात्मक पूर्वाग्रह के साथ जोड़ सकते हैं, साथ में संस्थागत gamers के साथ-साथ बाज़ार से होने की संभावना हो सकती है। इसलिए क्रिस कैप के मुताबिक, वास्तविक डिजाइन का जवाब देने के लिए, पब के भीतर पिन संख्या पब जैसे 038, आसान डिजाइन खरीदने और बेचने के बारे में मूल्य एक्शन खरीदने और बेचने के बारे में है। जो केवल एक व्यक्ति को पूरी तरह से अनधिकृत रूप से छोड़ देता है क्योंकि आपको पिन नंबर पब खरीदने और बेचने के दौरान इष्टतम प्रतीत होता है, साथ ही ठीक उसी तरह से जहां वे 8217ll पूरी तरह से कम हो जाते हैं एक निवेशक की तरह अपनी उपलब्धि, मूल्य क्रिया डिजाइनों का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के लिए मूल्य क्रिया एक्शन 038 को ब्राउज़ करने की आपकी क्षमता के भीतर जा रही है, बहुत अच्छी तरह से पता है कि यह क्या है। लोकप्रिय प्रश्नः क्रिस कैपरी इचिमोकु पीडीएफ उन्नत इचिमोकु कोर्स मुफ्त डाउनलोड क्रिस कैपरी प्राइस एक्शन पिवोट पॉइंट्स डाउनलोड करें क्रिस कैरेट ट्रेडिंग कोर्स डाउनलोड करें ओप क्रिस कैरेट्स रणनीतियों क्रिस कैपर्स एडवांस्ड प्राइस एक्शन कोर्स क्रिस कैपर्स एडवांस्ड प्राइस एक्शन कोर्स पीडीएफ डाऊनलोड मुफ्त डाउनलोड क्रिस कैप्र्स एडवांस्ड प्राइस एक्शन कोर्स इचिमोकू कोर्स ट्रेंट ट्रेडिंग प्राइस एक्शन क्रिस कैडर पीडीएफ एआर ब्रोक्स क्रिस केस की कीमत एडीशन पीडीएफ क्रिस कैपरे की कीमत एक्शन मुफ्त पूरा डाउनलोड क्रिस कैपरी की कीमत एक्शन कोर्स डाउनलोड करें उन्नत इचिमोकु रणनीति पीडीएफ उन्नत इचिमोकु ट्रेडिंग रणनीतियों पीडीएफ फ्री एडवांस प्राइस एडीशन पीडीएफ क्रिस एक्शन फ्री डॉवल्ड क्रिस कैपिरे उन्नत इचिमोक डाउनलोड क्रिस कैपरी बुक डाउनलोड क्रिस कैप्टर कोर्स डाउनलोड क्रिस कैपी ईफॉर्म्स क्रिस कैपिरे पीडीएफ कोर्स कैप्रस एडवांस्ड प्राइस एक्शन कोर्स क्रिस कैप्रे वास्तव में एक विशेषज्ञ व्यापारी और साथ ही कोच को प्राइस एक्शन खरीदने और बिक्री के लिए और इचिमोकु ख़राब। चौदह साल पहले वापस खरीदने और बेचने के बाद, उसने या तो 2007 के दौरान दूसरी सिकि फॉरेनसैट शुरू कर दिया, ग्रह पर शिक्षकों (संभवतः 110 से अधिक देशों में) को खरीदने और बेचने के लिए सबसे अधिक मोटे तौर पर अपनाया गया और साथ ही एक सौ पचास से 000 आगंतुक सिडनी, यूनाइटेड किंगडम, सिंगापुर, संयुक्त राज्य अमेरिका, उत्तरी अमरीका और संयुक्त राज्य अमेरिका में महीने-दर-महीने के दौरान। मुफ़्त धुरी कारक के साथ-साथ गोल्फ स्विंग ट्रेडिंगहै के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, एफएक्सस्ट्रीट 8216 इंटरटैय पिवोट कारक 038 गोल्फ स्विंग ट्रेडिंग 8217 के साथ डीवीडी और ब्लू-रे जारी किया है, अभी इसे 8217 के दूसरी रिलीज के भीतर। He8217 अतिरिक्त रूप से वर्तमान में गाइड खरीदना और मूल्य क्रिया को पिछले 2018 के मुकाबले रिलीज होने के लिए तैयार किया गया था। बॉब ने 2018 के वर्ल्डवाइड इन्वेस्टर्स मीटिंग के अतिरिक्त, बार्सिलोना में एफएक्सस्ट्रीट के माध्यम से संरचित किया था, जिसमें प्रतिभागियों के माध्यम से कुछ महानतम मूल्यांकन किए गए थे। वास्तविक विश्वव्यापी बाज़ारों को खरीदने और बेचने से पहले, बॉब ने एनआईयू के माध्यम से न्यूरोसाइंस के भीतर और दृष्टिकोण के भीतर अपना स्तर अर्जित किया, ठीक उसी तरह जहां वह गोल्ड क्रूज़ल नेशनवाइड रिकॉग्निशन कॉलेज के छात्र थे। हे 8217 एस दीवारों पर एफएक्ससीएम के संबंध में मददगार साबित हुए, जो जेएनएफ हेज अकाउंट में सहायक साबित हुआ और आज किसी भी या सभी को जो कि मूल्य लड़ाई खरीदने और बेचने की इच्छा रखते हैं खरीदने और बेचने के साथ ही साथ उनके उत्साह प्रदान करता है सोच का एक प्रभावी तरीका तैयार करना लोकप्रिय प्रश्न: क्रिस कैप्टर मुफ्त डाउनलोड क्रिस कैपरी इचिमोकू समीक्षा वाइकाफ स्ट्रेटजीज़ कोर्स डाउनलाडट्रिंग प्रो सिस्टम ऑप्शन ट्रेडिंग कोर्स से: जेन्स एएमपी डेव री: ट्रेडिंग के एक अलग तरीके पर आपका स्वागत है - विश्वास के साथ ट्रेडिंग मुझे आपको कुछ नफरत है, और फिर बीमार बताएं तुम मुझे प्यार कुछ शेयर बाजार में अच्छे लोगों को पैसा कमाने के लिए मुझे नफरत है I किसी को पैसे खोने पसंद है Ive वहाँ किया और किया है कि। शायद यही वजह है कि मेरे पास लाखों लोगों के लिए दया है, जो वर्तमान में उनके वित्तीय मूल्यों में इतनी ज्यादा खो रहे हैं लोग अपने स्टॉक पोर्टफोलियो को खो रहे हैं, 401x को खो देते हैं, खट्टे अर्थव्यवस्था के कारण अपनी नौकरी खो रहे हैं, और आम तौर पर वॉल स्ट्रीट द्वारा स्पॅनिंग कर रहे हैं। quot; मेरा स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम मुझे मंदी के दौरान स्टॉक मार्केट से पैसे बनाने की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए औसत उपयोगकर्ता कितना खराब हो सकता है। (अनिवार्य अस्वीकरण) दुर्भाग्यवश, मैं कोटेशन को वित्तीय नुकसान से बचने में मदद नहीं कर सकता यह गेम का खेल किस प्रकार खेला जाता है इसका सिर्फ एक हिस्सा है। कोई हमेशा पैसे खोने जा रहा है। हालांकि, मैं उन लोगों की मदद कर सकता हूं जो खुद को मदद करने के लिए तैयार हैं और जब से आप यहां इस पृष्ठ को पढ़ रहे हैं, इसमें आपको शामिल किया गया है :-) दूसरे शब्दों में, कोई भी हमेशा पैसे खोना होता है, लेकिन आप जो कुछ भी करते हैं वो आपको होना चाहिए और मैं क्या प्यार करता हूं, जिससे मैं लोगों को अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए सशक्त बनाने में प्यार करता हूं। तो मुझे लगता है कि यह प्यार और नफरत है जो मुझे आपके लिए ट्रेडिंग प्रो सिस्टम बनाने के लिए प्रेरित करती है। आप इस प्रणाली को किसी और से नहीं सिखाया जा पाएंगे, और इससे बेहतर परिणाम के लिए आपके जीवन को काफी तेजी से बदलने की क्षमता हो सकती है, जो सामान्य उपयोगकर्ता के लिए नहीं हो सकती है। (अनिवार्य अस्वीकरण) हालांकि, मैं आपको बहुत ही तेज गति से प्रचारित करने के लिए एक गुच्छा फ़ीड करने जा रहा हूं, क्योंकि यह बिल्कुल नहीं है, न ही यह मेरी शैली है यह 20 साल पहले बना रहा है, मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि यह कार्यक्रम पिछले कुछ हफ्तों में सिर्फ कल्पना नहीं किया गया था और बिक्री के लिए एक उत्पाद के रूप में पैक किया गया था। इस कोर्स का परिणाम है और उस सामग्री का 20 साल का सोच, नियोजन, सीखना और अभ्यास करना है जिसे आपको प्राप्त होगा। यह नहीं करता है कि बाज़ार क्या करता है आप इसके लिए तैयार होने जा रहे हैं आप विश्वास के साथ व्यापार करेंगे मैं अभी आपको बताऊंगा मेरा व्यापार प्रणाली जुआ नहीं है मैं एक वास्तविक व्यापार के रूप में व्यापार का इलाज करता हूं। वास्तव में, मैं खुद को पारंपरिक अर्थों में किसी निवेशक या सट्टेबाज या व्यापारी के रूप में नहीं मानता। सच्चाई यह है, और यह वास्तव में मैं खुद को देख रहा हूं: मैं एक उद्यमी हूं एक उद्यमी के रूप में मैं अपने निवेश पर उच्चतम रिटर्न उत्पन्न करने के लिए बाजार में अवसरों की तलाश करता हूं और साथ ही गतिविधियों को खरीदने और बेचने में भी कामयाब हूं और फिर अपने जोखिम का प्रबंधन करता हूं। मेरा उत्पाद विकल्प और स्टॉक है मैं पैसे कमाने के लिए उन्हें खरीदने और बेचता हूं सभी व्यवसाय खरीदने और बेचने के लिए बेचते हैं - मैं सिर्फ स्टॉक और विकल्प के साथ करता हूं सभी अच्छे कारोबार संख्याओं और अनुपातों के आधार पर प्रबंधित होते हैं - मैं एक ही काम करता हूं - मैं संख्याओं का प्रबंधन करता हूँ सभी व्यवसायों के लिए लाभ की योजना बनाते हैं और निवेश पर सबसे अधिक लाभ (आरओआई) के लिए अवसरों का सृजन करते हैं - मैं भी मार्जिन पर सबसे बड़ा रिटर्न (रोम)। मुझे पता है कि इससे पहले कि मैं एक व्यापार को स्थानांतरित करने से पहले मेरा अधिकतम लाभ होना चाहिए मुझे लगता है या अनुमान नहीं है - मेरे पास एक योजना है तो मैं बस स्थिति का प्रबंधन करता हूं और यदि जरूरी हो, तो मेरे पदों को लाभप्रद रहने के लिए समायोजित करें और स्मार्ट जोखिम प्रबंधन तकनीकों के माध्यम से मेरे घाटे में कटौती करें और ट्रेडिंग चक्र (मासिक) के अंत में मेरे मुनाफे को जमा करें। औसत उपयोगकर्ता के लिए परिणाम सामान्य नहीं हो सकता है (अनिवार्य अस्वीकरण) यह एक क़ीमतपूर्ण व्यापार है यहां तक ​​कि बाजारों में बदलाव और अर्थव्यवस्था में बदलाव होने पर भी। मेरा सिस्टम हमेशा काम करेगा यह व्यवसाय कभी भी बदलेगा नहीं। सिद्धांतों, आप उन्हें सीखने के एक बार, तुम्हारा हमेशा के लिए हैं आप इन्हें सीख सकते हैं और उन्हें अपने बच्चों और नाती-पोतों को सौंप सकते हैं इस व्यवसाय की मूल बातें कभी नहीं बदलेगी क्योंकि अंतर्निहित सिद्धांत कभी भी बदले नहीं होंगे। यही वजह है कि मैं एक सदाबहार व्यवसाय को बुलाता हूं। फ्रेंचाइजी या अन्य प्रकार के उपभोक्ता या व्यवसाय से व्यापारिक बाजारों के विपरीत, स्टॉक और विकल्प बाजार सैकड़ों वर्षों के आसपास रहे हैं। और भले ही बाजार कुछ तरह से बदलते और बदलते हैं, सिद्धांत पिछले 200 वर्षों से समान रहा है। मुझे कैसे पता चला कि शेयर और विकल्प व्यवसाय कैसे शुरू किया जाए एक दिन मैं एक दिन 1.5 रुपये कमाते हुए पैसे बाजार में बैठे एक छोटे से अतिरिक्त नकदी के लिए एक दिन उठी। अगले साल यह 3 कमा रहा था। वाह - 3 एक साल। मुझे लगा कि मेरा पैसा बेहतर और अधिक उत्पादक उपयोग के लिए रखा जाना चाहिए और मैंने सभी प्रकार के फ्रैंचाइज़ के अवसरों और अन्य व्यवसायों में निवेश करना शुरू कर दिया। लेकिन इन सब में एक खामी हुई - वित्तीय निवेश बड़ा था, लेकिन समय का निवेश इतना बड़ा था। जो कुछ मैं वास्तव में चार के पिता के रूप में नहीं था तो हिट या मिस ट्रेडिंग के वर्षों के बाद मैंने लगभग 2 12 साल पहले एक वास्तविक व्यापार के रूप में व्यापार करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था- खरीद और बिक्री की बिक्री और विकल्प एएसए व्यापार। मुझे नहीं पता था कि यह किया जा सकता है, लेकिन इस विचार ने मुझे चकित किया मैं किसी को जानता था, कहीं बाजारों में अच्छा मुनाफा कमा रहा था और मैं उनको ढूंढने के लिए दृढ़ था, जो कुछ वे जानते हैं उन्हें सीखते हैं और स्वयं को स्वयं बनाते हैं मेरा व्यापार एक व्यवसाय के रूप में चलाने के लिए मैं दृढ़ था। एक जुआरी के रूप में नहीं, और इसका मतलब है कि अवसरों, आपूर्ति और मांग, बाजार की गतिशीलता और ठोस व्यवसाय मूल सिद्धांतों के आधार पर मेरे व्यवसाय का प्रबंधन: लाभ, हानि, खर्च, ओवरहेड और निवेश पर वापसी किसी भी व्यवसाय की तरह मेरी एकमात्र चिंता यह थी कि मैं कुछ लाभ खरीदना चाहूंगा - और एक लाभ मार्जिन के साथ-साथ मेरे खर्चे (हालांकि छोटे) मुझे लगातार और विश्वसनीय आय के साथ छोड़ दिया गया था। व्यापार के व्यापार में इन सभी फायदे हैं। एक बार जब मैं सिस्टम को जानता था, तो मैं इस व्यवसाय को एक दिन में 15 मिनट या उससे कम समय में प्रबंधित करता हूं परिणाम औसत उपयोगकर्ता के लिए सामान्य नहीं हो सकता। (अनिवार्य अस्वीकरण) इसमें सही व्यवसाय की सारी कमाई है बाजारों के आधार पर एक व्यवसाय बनाने में समस्या यह है कि ऐसा लगता है कि वे लगातार बदल रहे हैं और बहुत जोखिम है जैसा कि आप जानते हैं, बाजार एक दिन ऊपर जाता है और अगले समय में मैं वास्तव में उलझन में था कि जिस तरह से बाज़ार बंद हो जाएगा, और जब से मैं पैसे खोने के विचार से नफरत करता हूं, मैं बाजार की दिशा का अनुमान लगाने की कोशिश करता था, क्योंकि मुझे पैसा कैसे बनाया गया था। मैं वास्तव में, वास्तव में तकनीकी विश्लेषण में अच्छा लगा मुझे लगता है कि यह मुनाफे की कुंजी रखता है अगर मैं बता सकता था कि बाजार किस दिशा में जा रहा था, तो पैसा बनाने में आसान होगा, मैंने लहरों और मोमबत्ती की छड़ें, एमएसीडी, एडीएक्स, सीसीआई, बोलिंजर बैंड और फिबोनैचि और सैकड़ों चार्ट पैटर्न के बारे में सीखा है। और मैंने सोचा कि मैं बाजार के भविष्य के बारे में कुछ जानता हूं, तकनीकी संकेतक crutches की तरह हैं - वे केवल आपके दिमाग में पहले से ही अपने व्यापारिक विचारों को समर्थन और मान्य करने में सहायता करते हैं वे आपको एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद नहीं करते हैं या बाजार की वास्तविकता देखते हैं। समर्थन, प्रतिरोध और प्रवृत्ति लाइनों: इस व्यवसाय को चलाने के लिए केवल 3 तकनीकी संकेतक हैं। बस। हम इसे सरल रखते हैं सरल मुझे पैसा बनाता है औसत उपयोगकर्ता के लिए परिणाम सामान्य नहीं हो सकता है (अनिवार्य अस्वीकरण) मुझे यह भी पता चला है कि सभी ट्रेडर्स के शीर्ष 1 को मैंने जो पहले शुरू किया था (बाजार की भविष्यवाणी) के लिए क्या करने की कोशिश की, इसके ठीक विपरीत है। तथ्य यह है। शीर्ष व्यापारी कभी बाजार की भविष्यवाणी करने की कोशिश नहीं करते हैं, वे केवल जोखिम का प्रबंधन करते हैं। बाजार के ऊपर या नीचे बढ़ने की वजह से अधिकतर अभिजात वर्ग के व्यापारियों को परवाह नहीं होती - वे पैसे किसी भी तरह से कमाते हैं। वे चार्ट का प्रयोग बहुत ही सरल तरीके से करते हैं सभी शीर्ष व्यापारियों का मानना ​​है कि जोखिम और बाज़ार के एकमात्र सत्य का लाभ उठाना है - बाजार का एकमात्र वास्तविक सत्य। स्टॉक के लिए एक पूर्ण सत्य यह है कि: 1) सभी स्टॉक मूल्य में उतार चढ़ाव। विकल्पों के लिए दो पूर्ण सत्य हैं: 1) सभी विकल्प कीमतों में उतार-चढ़ाव और 2) सभी विकल्प समाप्त हो जाते हैं। शीर्ष व्यापारियों ने इन नियमों का सम्मान करना सीखना है क्योंकि वे बाजार के एकमात्र सत्य हैं। आप सोच सकते हैं कि वहाँ अन्य सत्य हैं लेकिन इसमें नहीं है - जो कुछ आप इन 2 नियमों के बाहर बाजार के बारे में सुनते हैं वह अफवाह, राय, टिप्पणी और यहां तक ​​कि पूर्ण कल्पना भी है। बेशक आप कभी भी किसी को भी सीएनबीसी पर कभी नहीं सुनेंगे, इन 2 नियमों का भी उल्लेख करें क्योंकि उनके पास रिपोर्ट करने के लिए कुछ भी नहीं होता है क्या आप मारिया बारिटोरो कह सकते हैं कि, कोट्स आज उतार-चढ़ाव कर रहे हैं एक अच्छी शाम हर कोई इमा हूं, यहां तक ​​कि मैं न सोचता हूं इसलिए शीर्ष व्यापारियों ने इन नियमों का सम्मान किया क्योंकि वे बहुत शक्तिशाली हैं और इससे उन्हें बाज़ार शोर में कटौती करने में मदद मिलती है। फिर वे इन नियमों के चारों ओर अपने व्यापारिक व्यवसाय को तैयार करते हैं ताकि उनमें से लाभ उठाया जा सके। एक बार जब वे एक मौका देखते हैं तो वे उस पर कूदते हैं और बस नंबरों के माध्यम से व्यवसाय का प्रबंधन करते हैं, और मेरे लिए इसे 15 मिनट लगते हैं - कभी-कभी कम-एक दिन। आप कितना सच कह सकते हैं, यह आपकी पूंजी, सीखने की क्षमता, और इस व्यवसाय में आपकी अनुशासन बनाए रखने की आपकी क्षमता पर निर्भर करता है। अपने निवेश कारोबार को शुरू करने के लिए आपको कितना चिंतित नहीं होना चाहिए (भले ही मेरे पास काफी पैसा था जो मैं निवेश कर सकता था, मैंने एक छोटी सी राशि के साथ मेरी शुरुआत की ताकि मैं इस व्यवसाय को सीख सकूं)। सिर्फ कौशल सीखें और अपने मुनाफे में पुनर्नवीनीकरण करें - वे जल्दी से बढ़ेंगे औसत उपयोगकर्ता के लिए परिणाम सामान्य नहीं हो सकता है (आवश्यक अस्वीकरण) क्या आपने अपना विश्वास खो दिया है यदि बाजार में पैसा खो दिया है तो यह आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर सकता है मेरा सिस्टम आपको 100 आत्मविश्वास के साथ व्यापार करने की अनुमति देगा क्योंकि आप अनुमान लगाएंगे कि लाभ क्या होगा, इसके बदले आपको एक योजना है याद रखें कि मैंने इस पत्र के शीर्ष पर क्या कहा था। यह प्रचार के बारे में नहीं है मैं कभी भी गारंटी नहीं देता कि आप इस व्यवसाय के साथ पैसे कमा लेंगे क्योंकि मैं नहीं बता सकता कि आप किस प्रकार जानकारी का उपयोग करेंगे, जो मैं आपके साथ हिस्सा ले रहा हूं। आपके निवेश व्यवसाय में आपकी सफलता केवल एक ही चीज़ पर निर्भर करती है: आपके द्वारा किए गए फैसले। सही निर्णय लेने के लिए आपके लिए एकमात्र तरीका श्रेष्ठ ज्ञान है। एक बार जब आप वास्तव में पैसा बनाने के लिए समझते हैं, तो आप कुल विश्वास के साथ व्यापार करेंगे। यह है कि मैं आपके लिए क्या कर सकता हूं और मैं इसे हल्के से नहीं कहता, यह सच है इसके अलावा, मैं आपको आधिकारिक निवेश सलाह नहीं दे सकता क्योंकि मैं एसईसी के साथ पंजीकृत एक निवेश सलाहकार नहीं हूं और मैं सीएफपी (प्रमाणित वित्तीय नियोजक) नहीं हूं, इसलिए यदि आप वीडियो देखते हैं और आप मुझे एक विशिष्ट ईटीएफ या स्टॉक का कारोबार देखते हैं तो कृपया यह सिफारिश के रूप में व्याख्या नहीं करता है मैं आपको बता सकता हूं कि मैं क्या करता हूं, और मैं यह कैसे करूँ। बीमार आपको इस व्यवसाय के बारे में वस्तुतः सब कुछ सिखाता है, लेकिन आप अपने पैसे से किए गए वास्तविक निर्णय केवल एक व्यक्ति पर निर्भर हैं: आप मैं आपको उच्च स्तर की निश्चितता के साथ कह सकता हूं - कोई भी नहीं जो आपको बताएगा कि मैं आपके साथ क्या साझा करूंगा। कोई नहीं। आप शीर्ष व्यापार सेमिनारों में भाग लेने के लिए 5,000 या अधिक भुगतान कर सकते हैं, और आप अभी भी यह नहीं सीख सकते हैं कि मैं आपको क्या सिखाना चाहूंगा, मैं पिछले साल एक 5000 उच्च स्तरीय सुपर सुपरसियर सेमिनार में गया था, जो पिछले साल एक 25 साल के वयोवृद्ध था - पूर्व तल व्यापारी और सीबीओई के विकल्प में बाज़ार निर्माता मैं 2 साल पहले 3,000 रुपये खर्च करता था और मुझे इसकी एक टिप मिलती है - यह कैसे बताने के लिए कि क्या स्टॉक एक कोट क्लेनक्लॉट में है कोई मजाक नहीं था, यह 3,000 डॉलर था, क्या मैं तुम्हें सिखाने वाला हूँ, जो कुछ भी मैंने इन सेमिनारों में सीखा है, कुछ भी उड़ा दूंगा मैं मजाक नहीं कर रहा हु। वास्तव में, आईडी कहते हैं, सच में, वे लगभग मेरे पैसे की बर्बादी थी। मैं कहता हूं कि लगभग क्योंकि उन्होंने थोड़ा-थोड़े मदद करने में मदद की व्यावहारिक जानकारी की कमी की थी - यह ज्यादातर सिद्धांत था जो व्यावहारिक रूप से उपस्थिति को छोड़कर, बेहतर नहीं था, जब वे शुरू करते थे। यह वास्तव में असली सौदा है यह वास्तव में काम करता है और बहुत कम लोग (यहां तक ​​कि प्रोफेशनल्स) यह सिखाने के लिए कि यह कैसे करना है। मैं एक तथ्य के लिए यह जानता हूं क्योंकि Ive ने कुछ पेशेवरों से बात की थी, और या तो वे इस प्रणाली को नहीं जानते हैं, या फिर वे इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो वास्तव में इन चीजों को अंदर और बाहर जानते हैं (एक लड़का यह सिखाने वाला है और दूसरों को इसे बिल्कुल नहीं पढ़ा रहे हैं) मैंने उन्हें पाया और अपना मस्तिष्क ऊपर और ऊपर उठाया, जब तक मैं इसे समझ नहीं पाया और एक प्रणाली के साथ आया जो उन्होंने मुझे बताया। उनमें से अधिकतर यह भी नहीं जानते कि वे क्या करते हैं - उनके लिए यह वृत्ति की तरह है और वे एक कदम-दर-चरण सुसंगत तरीके से अपनी अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति नहीं कर सके, इसलिए मैं वास्तव में उनसे बाहर खींच लिया। फिर मैंने एक साथ एक साथ रखा जो मैंने सीखा, और एक पूर्ण व्यापार प्रणाली के साथ आया जो कि कोई भी अनुसरण कर सकता है बीमार बस कहते हैं कि मुझे लगता है कि यह आपको आश्चर्यचकित करेगा कि कितना लाभदायक है और इसे चलाने के लिए आसान है - और सिर्फ एक दिन में 15 मिनट ही आपको ज़रूरत है दूसरी ओर, यदि आप इसे पूर्णकालिक व्यवसाय बनाना चाहते हैं - आप इस व्यवसाय के लिए समर्पित करने के लिए और भी अधिक पैसा बनाने के लिए बहुत सारे अवसर प्राप्त कर सकते हैं। तो देखते हैं कि क्या आप सही तरह का व्यक्ति इस कोर्स को ले सकते हैं: क्या आप निवेशक के रूप में बाजार में रहे हैं और नतीजे से निराश हुए हैं क्या आप बाजारों से दूर रहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वे बहुत जोखिम भरा हैं क्या आप तकनीकी और मौलिक विश्लेषण क्या आप सोचते हैं कि बाज़ार किस दिशा में जा रहे हैं, और व्यवसाय के रूप में कारोबार करने के लिए व्यावसायिक दृष्टिकोण लेना बंद करना चाहते हैं क्या आपके व्यवसाय को नंबरों से प्रबंधित करने का विचार आपके लिए समझ में आता है क्या ट्रेडिंग स्टॉक और विकल्पों का विचार वास्तविक रूप में है व्यवसाय आपके लिए अच्छा लगता है यदि आप ऊपर दिए गए किसी भी एक या अधिक प्रश्नों के उत्तर दिए हैं, तो मुझे लगता है कि आप इस प्रशिक्षण के लिए एक अच्छा उम्मीदवार होंगे। पूर्ण कोर्स तक पूर्ण पहुंच पाने से सिर्फ सेकंड्स दूर हैं अब ऑर्डर करें और आप अपने व्यापारिक सफलता के रास्ते पर रहें। ठीक है, तो अब मैं पाठ्यक्रम में 500.00 बोनस से ज्यादा बोनस जोड़ चुका हूं। ध्यान में रखते हुए कि पाठ्यक्रम ही हजारों मूल्यों के लायक है। और यहां तक ​​कि बोनस 500 से भी ज्यादा के लायक हैं, मैंने कोर्स की कीमत 1000.00 पर तय करने का फैसला किया। मुझे आशा है कि आप सहमत होंगे कि यह पूरे पैकेज के लिए बहुत ही उचित और उचित मूल्य है। हालांकि, मुझे पता है कि अर्थव्यवस्था में ऐसे कई लोगों को मुश्किल झटका लगा है, जिनके बारे में सबसे ज्यादा जानकारी की जरूरत है। इसलिए, आज मैं आपको एक सदस्य बनने के लिए जितना संभव हो उतना आसान बनाना चाहता हूं। 1000.00 की सामान्य कीमत के बजाय, आईएम ने एक पागल निंजा जैसी कीमत को घटा दिया है यदि आप आज ऑर्डर करते हैं। आपके पास पूरे कार्यक्रम के लिए पूर्ण पहुंच हो सकती है। केवल 87 लेकिन यह एक सीमित समय पेशकश है जैसा कि मैं नीचे समझाता हूं, मुझे वास्तव में उन सदस्यों की संख्या को सीमित करना होगा जिन्हें मैं कार्यक्रम में अनुमति देता हूं, और अगर मैं इसे बहुत अधिक समय के लिए बहुत सस्ता बेचता हूं, तो यह बहुत जल्दी भर जाएगा और नए ग्राहकों से पूछताछ के साथ बीमार हो जाएगा। कोई गलत प्रिंट नहीं है मैं आपको केवल 87 के लिए इस संभावित जीवन-बदलते कार्यक्रम के लिए पूर्ण पहुंच देने जा रहा हूं। कोई विधेयक नहीं होगा 87 पूर्ण पाठ्यक्रम और बोनस के लिए एक समय का भुगतान है आपको सभी सामग्री प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। जब आप आज के आदेश देते हैं तो आप तुरंत पूरी चीज प्राप्त करेंगे इसके अलावा, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि कोई भी यूपीएसएल नहीं है इसमें कोई भी समय का ऑफर नहीं है, या कुछ और जो आपको कोर्स पूरा करने के लिए खरीदना है। आपको पूरा कोर्स मिल रहा है आप फिर से इस तरह एक मौका नहीं देखते हैं। असल में। आप एक आधा इस अच्छे को भी नहीं देखते हैं। और वह आपको एक बहुत दिलचस्प स्थिति में रखता है डेली मार्केट एडवांटेज ट्रेनिंग वीडियो के 30 दिन का परीक्षण (100 अतिरिक्त वीडियो पर त्वरित पहुंच) दैनिक बाजार की समीक्षा बहुत ही उपयोगी साबित करने के लिए बहुत उपयोगी है कि आप सही रास्ते पर हैं और हर दिन सबसे अच्छा कारोबार कर रहे हैं। जब आप इस विशेष बोनस की पेशकश के लिए साइन अप करते हैं, तो आपको केवल 9.95 के लिए हमारे दैनिक मार्केट एडवांटेज के 30 दिन प्राप्त होंगे (यह एक 97 मान है)। यह बाजार की मौजूदा अस्थिरता पर गौर करने के लिए विशेष रूप से मूल्यवान है। यह वास्तव में आपको अपने दैनिक बाजार विश्लेषण को देखने के लिए आत्मविश्वास को बढ़ा देगा, और वास्तव में हम क्या कर रहे हैं यह देखते हैं। दैनिक प्रशिक्षण वीडियो में मैं आपके साथ नई तकनीकों को साझा करूँगा जैसा कि मैं उन्हें खोजता हूं। क्या नहीं, बाजार की स्थिति, अपने पदों में खुदाई, ताकि आप समझ सकें कि आपकी संख्या का मतलब क्या है। बाजार और प्रवृत्तियों के वर्तमान स्वास्थ्य और बहुत कुछ असल में आप मुझे हर दिन बाज़ार में जो कुछ भी करते हैं वह देखेंगे। आप सुनेंगे मुझे ज़ोर से लगता है क्योंकि मैं पदों की रणनीतियों और मेरे पोर्टफोलियो और इस व्यवसाय के बारे में कुछ गहरी सोच करता हूं। अब ऑर्डर करें और आप सदस्य क्षेत्र में इस विशेष बोनस ऑफ़र के लिए साइन अप करने में सक्षम होंगे। महत्वपूर्ण: यह सेवा वैकल्पिक है और ट्रेडिंग प्रो सिस्टम के लिए अनिवार्य कार्यवाही के लिए आवश्यक नहीं है: यह सेवा शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और न ही कोई सलाह है और न ही BuySell विकल्प, वायदा या प्रतिभूतियों के प्रस्ताव। आपको तत्काल असीमित मिलेगा 247 सदस्य क्षेत्र में प्रवेश करें जहां आप पूर्ण सिस्टम मॉड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर इसके कम से कम 90 विजेता व्यापारों में 3 घंटे या यदि आप किसी अन्य कारण से संतुष्ट नहीं हैं। बस मुझे 60 दिनों के भीतर बताएं और आपकी 100 खरीद के बदले आईआर वापसी करें। कोई सवाल नहीं पूछा

No comments:

Post a Comment