Tuesday 14 November 2017

सूची के विदेशी मुद्रा व्यापार कंपनियों में नाइजीरिया और उनके पतों


नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा मुद्राओं के लिए एक संक्षिप्त रूप है एक्सचेंज मार्केट। यह विश्व में सबसे अधिक तरल बाजारों में से एक है, जबकि सबसे बड़ी वित्तीय बाज़ार (बीआईएस रिपोर्ट के अनुसार दैनिक औसत मात्रा 5.1 ट्रिलियन है)। एफएक्स व्यापारियों ने कई विश्व मुद्राओं को खरीदने और बेचने के लिए मुद्रा 146 की कीमत में परिवर्तन पर लाभ हासिल करने के लिए सबसे अधिक कारोबार वाले मुद्रा जोड़े (प्रमुख जोड़े) EURUSD (यूएस डॉलर के लिए यूरो), GBPUSD (अमेरिकी डॉलर के लिए ग्रेट ब्रिटेन पाउंड), यूएसडीजेपीवाई (जापानी येन के लिए अमेरिकी डॉलर) और यूरोजेपी (जापानी येन के लिए यूरो) हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार अब ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलालों के माध्यम से हर किसी के पास पहुंच योग्य है। जो लगभग किसी भी राशि के साथ व्यापार और अंतरराष्ट्रीय मुद्राओं की एक बहुत बड़ी विविधता पर व्यापार करने की अनुमति देता है। नाइजीरिया में, विदेशी मुद्रा व्यापार अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहा है यह उद्देश्यपूर्ण और शिक्षित युवा लोगों को ऑन-लाइन गतिविधि के माध्यम से मुनाफा कमाने के अवसरों के साथ आकर्षित करता है। और अगर पिछले समय में नाइजीरिया को मुद्रा व्यापारिक फर्मों के लिए कोई दिलचस्पी नहीं थी, तो अब एक गरीब राज्य माना जाता था, अब एफएक्स दलाल ख़ुशी से नाइजीरियाई विदेशी मुद्रा व्यापारियों को स्वीकार कर रहे हैं। लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार को लाभदायक व्यापार के लिए 146easy money146 के रूप में नहीं माना जाना चाहिए और एक स्थायी आय व्यापारी को सीखना और अभ्यास करना चाहिए। कई शुरुआती कारोबारियों के लिए 146 राहत इंटरनेट में बहुत अच्छे शैक्षणिक सामग्रियां हैं और इनमें से अधिकांश मुफ्त हैं। विदेशी मुद्रा सीखना एक लंबी प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन मजेदार और दिलचस्प भी हो सकती है यहां पर ForexNigeria. org पर आपको निम्नलिखित प्रश्नों के उत्तर मिलेगा: विदेशी मुद्रा व्यापार जोखिम भरा डोन 146 टन व्यापार के साथ धन है जिसे आप कर सकते हैं 146 रुपये को खोना है ForexNigeria. org किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं है। 16 9 20071512017 ForexNigeria. org नरम में ऑनलाइन उपलब्ध (ऑनलाइन, amp सीडी डाउनलोड करें) हमारे कार्यालय या डिलीवरी क्लिक करें अब खरीदें बटन संक्षिप्त वर्णन इस निर्देशिका में नाइजीरिया में 6000 कंपनियों की विस्तृत जानकारी है। यहां सूचीबद्ध कंपनियां प्रमुख कंपनियों हैं जो नाइजीरिया के प्रत्येक व्यापारिक क्षेत्रों में महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी को नियंत्रित करती हैं। यहां की जानकारी में कंपनियां, संपर्क पते, ईमेल, फोन, व्यावसायिक प्रकृति, प्रबंधन, पूंजी आधार, शाखाएं और अधिक की संक्षिप्त प्रोफ़ाइल शामिल है। वार्षिक अद्यतन नमूना देखें उपयोग कैसे करें ऊपर मेनू बार के साथ आप अल्फाबेट्स, कैटेगरी या स्टेट इंडेक्स द्वारा कंपनियां खोजते हैं। निर्देशिका सामग्री के बारे में 75 पासवर्ड संरक्षित है जब आप खरीदते हैं, तो हम आपको पासवर्ड ईमेल करेंगे ताकि आप लॉग इन कर सकें और कंपनियां प्रोफ़ाइल पृष्ठ देख सकें और उनका संपर्क विवरण देख सकें। इसके अलावा आपको इंटरनेट कनेक्शन के बिना ऑफ़लाइन उपयोग के लिए सीडी रॉम मिलेगा। मूल्य: एनजीएन 49,000 (यूएस 2 9 50) विदेशी मुद्रा फोरम नाइजीरिया विदेशी मुद्रा समुदाय स्थान विदेशी मुद्रा फोरम नाइजीरिया प्रस्तुति आप सभी स्तरों के व्यापारियों के संचार के लिए वर्चुअल सैलून के रूप में सेवा करने वाले विदेशी मुद्रा फोरम नाइजीरिया में आपका स्वागत है विदेशी मुद्रा एक गतिशील रूप से विकसित वित्तीय बाजार है जो दिन में 24 घंटे खुला रहता है। कोई भी ब्रोकरेज कंपनी के माध्यम से इस मार्केट तक पहुंच सकता है। इस मंच पर आप मुद्रा बाजार पर व्यापार के कई फायदे और मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन ट्रेडिंग के सभी पहलुओं पर चर्चा कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा फोरम नाइजीरिया व्यापार चर्चाएं प्रत्येक फ़ोरमेट विभिन्न विषयों पर चर्चा में शामिल हो सकता है, जिसमें विदेशी मुद्रा से संबंधित है लेकिन इसमें सीमित नहीं है विचार मंचों और उपयोगी जानकारी साझा करने के लिए मंच और डिजाइनरों और शुरुआती दोनों के लिए खुला है। पारस्परिक सहायता और सहनशीलता अत्यधिक सराहना कर रहे हैं यदि आप दूसरों के साथ अनुभव साझा करना चाहते हैं या व्यापारिक शिल्प के अपने ज्ञान को गहराते हैं, तो आप व्यापारिक चर्चाओं के लिए समर्पित मंच धागे में आपका स्वागत है। विदेशी मुद्रा फोरम नाइजीरिया दलालों और व्यापारियों (दलालों के बारे में) के बीच वार्ता विदेशी मुद्रा पर सफल होने के लिए, उचित परिश्रम के साथ एक ब्रोकरेज कंपनी चुनना महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि आप ब्रोकर वास्तव में विश्वसनीय हैं, तो आप कई जोखिमों के लिए अभेद्य होंगे और विदेशी मुद्रा पर लाभदायक ट्रेड करेंगे। मंच पर दलालों की रेटिंग का प्रतिनिधित्व किया जाता है यह उनके ग्राहकों द्वारा छोड़ी गई टिप्पणियों पर आधारित है। ब्रोकरेज कंपनी के बारे में अपनी राय पोस्ट करें, जिसके साथ आप काम करते हैं, इससे अन्य व्यापारियों की गलतियों से बचने और एक अच्छा दलाल चुनने में मदद मिलेगी। विदेशी मुद्रा फोरम पर अनलिमिटेड कॉन्ट्रैक्ट नाइजीरिया इस मंच पर आप न केवल व्यापारिक मुद्दों के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन किसी अन्य विषय को आप पसंद करते हैं। ऑफ-थ्रोटिंग एक विशेष धागे में भी अनुमति दी जाती है कि आप फ़ोरक्स फोरम पर संवाद के लिए बोनस पसंद करते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा व्यापार समेत, रुचि रखने वाले किसी भी चीज़ के बारे में विनोद, दर्शन, सामाजिक समस्याएं या व्यावहारिक ज्ञान बातचीत करते हैं नाइजीरिया मंच पर संदेश पोस्ट करने वाले लोग धन बोनस प्राप्त कर सकते हैं और एक मंच प्रायोजक के खाते पर ट्रेडिंग के लिए उनका उपयोग करें फोरम का लाभ हासिल करने के लिए नहीं है, लेकिन फोरमैट्स इन छोटे बोनस को फोरम पर बिताए गए समय के लिए इनाम के रूप में प्राप्त कर सकते हैं और मुद्रा बाजार और व्यापार पर विचार साझा कर सकते हैं। सभी समय जीएमटी हैं। अब समय 05:14 पूर्वाह्न है VBulletintrade संस्करण 4.0.8 द्वारा कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 vBulletin सॉल्यूशंस, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। ऑनलाइन नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ऑनलाइन करोड़पति क्लब में शामिल होने की भीड़ नाइजीरिया में कभी भी उतनी ही उच्च है वर्तमान आर्थिक कठिनाई जनता के लिए सामना करना पड़ रहा है के लिए धन्यवाद नहीं। नाइजीरियाई लोकतंत्र के वादा किए गए लाभांश के लिए अंतहीन प्रतीक्षा कर रहे हैं। बहुत सारे लोग शिकायत कर रहे हैं कि अभी तक लोकतंत्र का एकमात्र प्रमाण उनके खाली जेब हैं। इसलिए, समस्या का समाधान करने के लिए किसी भी जादू सूत्र को रात भर बहुत स्वागत है। इसलिए, नाइजीरिया में बचाव के लिए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग डेविड अजाओ ने एक साल पहले ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में एक निष्पक्ष पद किया था। नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पोस्ट: शानदार धन के लिए आपके लिंक ने कुछ ऐसे मुद्दों को संबोधित किया जो किसी भी बुद्धिमान नाइजीरियाई निवेशक को विदेशी मुद्रा व्यापार में धन जमा करने से पहले अच्छी तरह से विचार करने की आवश्यकता होगी। दुर्भाग्य से, इतने सारे लोगों ने उस पद से कुछ नहीं सीखा है इस पोस्ट पर हाल की टिप्पणियों पर गौर करने से पता चलता है कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के आसपास के मुद्दों पर अब भी बहुत कुछ गलत है। अगर मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ मेरे छोटे रोमांस से कुछ भी नहीं सीखता, तो कम से कम मैंने निम्न सीखा: विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता संभव है जब आप व्यवसाय सीखने के लिए समय लेते हैं (यह रात भर नहीं आती है, यह हार्डकोर है)। जादू स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के बारे में भूल जाओ वे केवल आप का मूर्ख बना देंगे हे, दोस्त, अपनी सोच टोपी पर डालते हैं, यदि ये सॉफ्टवेयर असली है, तो कोई आपको उनके बारे में क्यों बताएगा जैसा कि आवश्यक कौशल प्राप्त करने के बाद विदेशी मुद्रा व्यापार से शानदार धन बनाने के लिए संभव है (जो सस्ते नहीं है) ताकि आप कर सकें बहुत ढीले हो और सेकेंड के मामले में दिवालिया हो जाता है (इसलिए, कई आधा बेक्ड विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने उनकी अज्ञानता के लिए बहुत ही भुगतान किया है)। क्या आप पूछने पर परेशान हैं कि आपको शानदार राशि के बारे में सभी प्रचार क्यों रोज़ कर सकते हैं, और कोई भी सेकंड में होने वाले नुकसान की बात नहीं कर रहा है आप लोगों से असली साक्ष्य चाहते हैं जिन्होंने अच्छे पैसे खो दिए हैं, मेरे पास कुछ है ठीक है, पर्याप्त झुंड, सवाल का जवाब दें। नाइजीरिया में पैसा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा बना रहा है सबसे पहले, शिक्षित विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने ऑनलाइन विदेशी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है पर आवश्यक ज्ञान हासिल कर लिया है। ध्यान दें, वे कई नहीं हैं, और वे अपनी सफलता के बारे में घमंड नहीं करते हैं इस तरह के व्यापारी में से एक ने यह प्रमाणित किया कि उन्होंने वास्तविक नकदी का इस्तेमाल करने से पहले 3 साल तक मूल बातें सीखने और डेमो खातों के साथ खेलना शुरू किया था। क्या आपको ऐसा धैर्य है क्या आप व्यापार सीखने के बलिदान का भुगतान करने के लिए तैयार हैं आपको चाल से पहले व्यापार सीखना चाहिए। अन्यथा आप केवल स्कैमर्स द्वारा धोखाधड़ी करेंगे कमाई का दूसरा सेट स्कैमर्स है जो अनजान नाइजीरियनों को चकरा देने से बहुत पैसा कमा रहा है। नाइजीरिया में हजारों स्वयं-प्रमाणित ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रोफेसरों हैं वे ट्रेडिंग फॉरेक्स द्वारा एक करोड़पति कैसे बनने के लिए संक्षिप्त पाठ्यक्रम पेश करते हैं। उनका शुल्क 40 से लेकर 1,200 तक के बीच होता है जहां तक ​​वे देख सकते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से पैसा बनाने की एकमात्र शर्त कंप्यूटर माउस को स्थानांतरित करने की क्षमता है, जो वादा करता है फिर भी समाचार पत्र और कैसे-मेक-मनी पत्रिकाएं अपने विज्ञापनों से भरे हैं मैंने आपको एक वास्तविक गवाही देने का वादा किया था, यहाँ यह है। लगभग एक साल पहले, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक हफ्ते की प्रशिक्षण के लिए हर एक के मेरे दो घनिष्ठ मित्र एक सौ और पचास हजार नायर प्रत्येक (लगभग 1,282) दिए गए थे। मेरे दोस्त और मैं जानकारों के लिए हमारी खोज में ईमानदार और वास्तविक थे, और वादा किया गया शिक्षा वास्तव में पर्याप्त लग रहा था मैं प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए था, लेकिन मैं समय सीमा से पहले पाठ्यक्रम शुल्क बढ़ाने में विफल रहा। प्रशिक्षण के बाद, मेरे दोस्तों ने यह बताया कि यह एक बड़ी सफलता थी और उन्होंने यह सोचा कि मैं वहां गया था। खैर, मुझे गरीब, मैंने उनसे दिए गए सामग्री को पढ़कर और उन्हें प्रदान किए गए डेमो सॉफ़्टवेयर के साथ ऑनलाइन अभ्यास करने के द्वारा प्राप्त किए गए Knoweldge से 8220parasite8221 करने की कोशिश की। दुर्भाग्य से, यह पता चला कि तथाकथित शिक्षक सच के साथ आर्थिक थे। हमें सूचित नहीं किया गया था कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में एक हफ्ते की क्रैश कोर्स के बाद व्यापार शुरू करना और अच्छी रिटर्न अर्जित करना संभव नहीं है। हमारे लिए यह बहुत समय नहीं लगा कि प्रशिक्षण वास्तव में एक घोटाला था क्योंकि यह सिर्फ एक था किसी व्यवसाय के लिए परिचय जो विस्तृत और सुसंगत सीखने की आवश्यकता है, गैर-रोक यदि उन्होंने हमें सच बता दिया था, तो हम 90 रुपये की छूट पर भी पाठ्यक्रम खरीदने के लिए तैयार नहीं होंगे। वे जो सभी सामग्री और सॉफ्टवेयर उपलब्ध हैं वह वास्तव में मुफ्त ऑनलाइन के लिए उपलब्ध हैं । हम सिर्फ स्कैम किए गए थे (कभी कोई बात नहीं है कि मैंने कोर्स किया था, अगर नकद उपलब्ध था, तो मैंने भुगतान किया होता, इसलिए मैं अपने दोस्तों की तरह भोला-भाल था, कोई ज़रूरत नहीं है कि मैं चालाक था)। यह मेरे दिल को दर्द करता है कि मेरे पास एक करीबी कॉल के एक साल बाद, मुझे अब भी बहुत से नाइजीरिया देख रहे हैं जो इस सस्ते घोटाले के शिकार हैं। शुरूआत करने के लिए, आधार पर अवसंरचनात्मक सुविधाओं के कारण यह औसत नाइजीरियाई के लिए लाइव ऑनलाइन एफएक्स व्यापार में भाग लेना बहुत मुश्किल बनाता है। बहुत सारे डायल-अप इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं जो मिरगी कुछ भी जो वीएसएटी का उपयोग कर रहे हैं, तब भी जब भी मौसम बारिश के मौसम में विशेष रूप से बादल छाए रहें, तब भी खराब कनेक्शन का सामना कर रहे हैं। अकेले ही कारक विदेशी मुद्रा व्यापार में इतना पैसा बनाने से पहले एक औसत नाइजीरियाई सोचने के लिए पर्याप्त है। मैंने मिरगी इंटरनेट कनेक्शन के कारण उच्च जोखिम के कारण उद्यम को छूट देने का फैसला किया। मैं आसानी से यह बता सकता हूं कि बिजली की विफलता या मिर्गी संबंधी इंटरनेट कनेक्शन के कारण कुछ मिनटों में मैं कितनी देर तक काम कर रहा था। यह पोस्ट आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में जाने से हतोत्साहित करने का मतलब नहीं है। न ही मैं नाइजीरिया के लिए निशुल्क क्षेत्र के रूप में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का वर्गीकरण कर रहा हूं। बल्कि यह सिर्फ मेरी वास्तविक टिप्पणियों का एक व्यक्तिगत साक्ष्य है। यह विश्वास है या नहीं, केवल दो सेट नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसे कमा रहे हैं कुछ शिक्षित और कुशल विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार से पैसे कमाते हैं, जबकि नकली विदेशी मुद्रा प्रशिक्षकों ने लालची और अज्ञानी विक्षोभ विदेशी मुद्रा करोड़पति से पैसे कमाते हैं। दुर्भाग्य से, स्कैमर संख्या में अधिक हैं। यदि आपके पास कोई अलग राय है, तो अपने सभी तथ्यों और आंकड़ों को टिप्पणी अनुभाग में वर्फ़िया के लिए रखें। मैं रचनात्मक आलोचनाओं का स्वागत करता हूं। कृपया ध्यान दें, जो लोगों को भ्रामक नेतृत्व करने के लिए आगे बढ़ने का मतलब नहीं है, उन पर ध्यान दिया जाएगा जैसे कि या बेहतर अभी भी हटाए गए हैं, SCAMMERS सावधान रहना इस पोस्ट के मुफ्त भविष्य के अपडेट के लिए नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग: कौन धन बना रहा है, मेरे आरएसएस की सदस्यता लेता है नमस्ते, यदि आप यहां नए हैं, तो आप मेरे आरएसएस फ़ीड की सदस्यता ले सकते हैं। इस तरह आप किसी भी अपडेट को याद नहीं करेंगे। विज़िट करने के लिए धन्यवाद इस पर साझा करें: Pls मैं उस नेटवर्क को जानना चाहता हूं जिसे आप विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उपयोग कर रहे हैं क्योंकि मुझे पता है कि डायल अप का उपयोग करने के लिए 8217 संभव नहीं है और आईएसपी आपके प्रदाता और मासिक शुल्क का उपयोग करना संभव नहीं है मुझे विश्वास है कि कार्रवाई मुंह के शब्द नहीं है I बात करने में बहुत अच्छा है लेकिन मैं आपको नाइजीरिया में यहां अपने खाते के परिणाम पेश करता हूं मैं मैनुअल अकाउंट्स और रोबोट खातों दोनों का प्रबंधन करता हूं 8230 रोबोट एक मिट्टी की तरह है जिसे आप अपने स्वाद के लिए मोड कर सकते हैं। आपको एक रोबोट प्रोग्रामर की ज़रूरत है जो आपके रोबोट को आपके लिए प्रोग्राम करने और इसे आपके लिए प्रबंधित करने की आवश्यकता है। मैं नाइजीरिया नेटवर्क का उपयोग फ़ॉरेक्स व्यापार करने के लिए नहीं करता क्योंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए गलत नेटवर्क है। मैं VPS का उपयोग करता हूं हमने एक कंपनी के रूप में फाटुटबो रोबोट का एक बहुत कुछ खरीदा और इसे निशुल्क (सीमित प्रतिलिपि उपलब्ध कराई, अब अपनी प्रतिलिपि प्राप्त करने के लिए जल्दी करो) और नाइजीरिया में इसे स्थापित करने और उनके लिए इसका प्रबंधन करें। पहले सबसे पहले आओ सर्विस 8230 यह कई नाइजीरिया को अपने खोए हुए धन की वसूली या अतिरिक्त आय अर्जित करने में मदद करने के लिए मदद करना है। कोई मानव ध्यान आवश्यक नहीं है आप अपने ईमेल पर लगातार दैनिक रिपोर्ट प्राप्त करते हैं विज़िट: फपटुबो 8230 आप देखेंगे कि यह निशुल्क नहीं है लेकिन हमने नाइजीरियाई को केवल 8230 में वितरित करने के लिए बहुत कुछ खरीदा था, हमने 18 जुलाई 2018 से इसे नि: शुल्क वितरित करना शुरू कर दिया है। निश्चित करें कि हमारे पास कुछ सक्रियण कुंजी है 8282 Hurry Now8230 आप पूछ सकते हैं कि आपने खरीदने और देने का फैसला क्यों किया इसे बाहर मुफ़्त answer8230 हम चाहते हैं कि आप जानते हों कि हम आपका विदेशी मुद्रा खाता डॉक्टर 8230 हैं, हम चाहते हैं कि दूसरे लोग आपका खाता देख सकें और साथ ही हमें संरक्षण करें। यदि आपके खाते में जो भी मंच में कोई समस्या है, तो मैं इसे आपके लिए हल कर सकता हूँ। मैं लोगों को प्रशिक्षित नहीं करता हूं, लेकिन लोगों को अपने खाते को जीवित करने या नए खाते प्रबंधित करने में मदद करता है। हां, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल जोखिम 8230 20 पेशेवर और 80 शिक्षार्थियों (हारे हुए) के साथ एक बड़ा बाजार है। विदेशी मुद्रा बाजार में यह मेरा 6 साल है मैंने सीखते हुए पैसे का एक बहुत खो दिया है 8230 बस ऐसे बच्चे की तरह जो खड़े होने की कोशिश करते हुए पूरी तरह से गिरते हैं मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों को किसी भी प्रशिक्षण को स्वीकार करने से पहले बताता हूं, वह पूछता है कि वह वीपीएस के माध्यम से एक या दो महीनों में अपने लाइव अकाउंट को प्रबंधित करें और लाभ साझा करने के लिए समझौते पर जाएं 8230 बिना अनावश्यक प्रशिक्षण पर अपना पैसा बर्बाद करने के बजाय केवल निरंतर हारता में परिणाम होगा। क्यों रोबोट के लिए वीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोटों को आपके कंप्यूटर संसाधनों का उपयोग करके प्रति दिन 24 घंटे, सप्ताह में 5 दिन, व्यापार करने की आवश्यकता है। रोबोटों के काम में रुकावट के कारण व्यापार के अवसरों में कमी या पैसे खो सकते हैं। कभी-कभी, आप अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करने में असमर्थ भी हो सकते हैं या कोई भी कार्य कर सकते हैं जो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स को प्रभावित कर सकता है और इसलिए रोबोट काम करता है उदाहरण के लिए, आपके कंप्यूटर या नए इंस्टॉलेशन के रख-रखाव को दोपहर-व्यापारिक दिनों के लिए छोड़ा जा सकता है। यह कभी-कभी थोड़ा परेशान हो सकता है आपको डर भी हो सकता है कि अन्य लोग आपके कंप्यूटर का उपयोग करेंगे (जैसे आपके बच्चे) आपको डर लग सकता है कि वे गलती से भी बदतर मंच को बंद कर सकते हैं, मैन्युअल व्यापार बना सकते हैं जिससे आपको नुकसान होगा। और क्या बिजली की कमी के बारे में क्या सिस्टम गलती से पुनरारंभ होने के बारे में क्या हमारी चिंताओं को कोई सीमा नहीं है क्या कोई समाधान है हाँ, इसे वर्चुअल प्राइवेट सर्वर (वीपीएस) कहा जाता है वीपीएस कंप्यूटर के माध्यम से कंप्यूटर के माध्यम से मासिक शुल्क के लिए कंप्यूटर तक पहुंच प्रदान करने वाली बड़ी कंपनियों में आधारित है। इन कंप्यूटरों को विशेषज्ञों द्वारा बनाए रखा जाता है, मजबूत और अपडेट किए गए सुरक्षा हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर जैसे फायरवॉल और वायरस सुरक्षा। वे ज्यादातर सप्ताह अनुसूचित रखरखाव (और निश्चित रूप से अनिर्धारित हैं, किसी भी समस्या को उठना चाहिए) के अलावा अधिक सप्ताह काम कर रहे हैं। रिमोट कंट्रोल (जिसे टर्मिनल-ऑपरेशन कहा जाता है) द्वारा आप किसी कंप्यूटर से इन कंप्यूटरों तक पहुंच सकते हैं और काम कर सकते हैं। आपको इंटरनेट तक पहुंच की आवश्यकता है, अपना नाम और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें, और आप अपना वीपीएस संचालित कर सकते हैं। अब आप वीपीएस काम छोड़ सकते हैं, मेटा ट्रेडर मंच और रोबोट के साथ कह सकते हैं और वीपीएस के साथ अपना कनेक्शन बंद कर सकते हैं। इसलिए आप VPS में काम करने वाले अपने रोबोटों के बारे में चिंता किए बिना, कुछ के लिए आवश्यक आपके घर के कंप्यूटर का उपयोग कर सकते हैं। यहां तक ​​कि जब आपका कंप्यूटर बंद हो जाए तो यह काम कर रहा है। इन कंपनियों में आम तौर पर पावर बैकअप होते हैं, इसलिए वे बिजली की कमी से प्रभावित नहीं होते हमारे प्रोमो 8230 का आनंद लें I इस बारे में मिश्रित भावनाएं हैं I एक तरफ नाइजीरिया के लोगों को पैसा बनाने और आगे बढ़ने का मौका मिलता है, और अगर वे विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए वैध तरीके से कर सकते हैं, तो महान। दूसरी तरफ, उचित विनियमन और सुरक्षा उपायों की जगह होना चाहिए ताकि लोगों का लाभ उठाया जा सके। बैरी पिछले ब्लॉग पोस्ट विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति मुझे आपकी पोस्ट और जानकारी जिसे आप नाइजीरियाई लोगों के पास भेजना पसंद करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार पैसे का अच्छा स्रोत है, लेकिन यह केवल उन लोगों के लिए है जो सीखने, सीखने और जानने के लिए तैयार हैं जो लोग अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास के लिए तैयार हैं मैं इस साइट vojemforexpalace चलाने जहां हम परीक्षण पर चर्चा की और विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसा बनाने के तरीके की कोशिश की। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के नियमों को सीखने और अभ्यास करने के लिए इतने व्यस्त या आलसी हैं, तो अन्य तरीके हैं जो आप विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल हो सकते हैं और अभी भी पैसे कमा सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप ब्रोकर में निवेश कर सकते हैं और आपके पैसे का लाभ मुनाफे पर किया जाता है, तो आप एक परीक्षण और भरोसेमंद व्यापारी की सहायता ले सकते हैं जो मुनाफे के लिए आपके खाते में व्यापार कर सकते हैं या आपको संकेतक के एक परीक्षण और विश्वसनीय संयोजन मिलेगा आप संकेत करते हैं कि जब कोई प्रवृत्ति शुरू हो रही है, तो आप बस अपना व्यापार रख सकते हैं और अपना पैसा बना सकते हैं मैं अच्छी तरह से काम के लिए इस साइट के मालिक को बधाई देता हूं हाय मुझे अपने पैकेज बेचने के लिए साझेदारी की ज़रूरत है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अबजा फ्री 700 पर उपलब्ध है यदि आप नुकसान पहुंचाते हैं तो आप को वापस भुगतान कर सकते हैं, तो आप 1 पर 1 मुझसे मिल सकते हैं। मेरा ईमेल: gnachu1980gmail 08112360792 मुझे भी रोबोट मिला है जिसका वास्तविक पैसे पर परीक्षण किया गया है यह 3 महीने में 950 से अधिक नरम हो सकता है, यह ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग करता है और अधिकतम स्टॉपलॉस 8 पीप्स है, जो उस से कम नहीं कर सकता है आपके ज्ञान और सलाह से गुजरने के लिए यहां सभी के लिए धन्यवाद अगर केवल लोग अधिक पारदर्शी और कम स्वार्थी हो सकते हैं, नाइजीरिया और बड़े पैमाने पर दुनिया बेहतर जगह होगी। मैंने पहली बार 7 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सुना था और बाकी सभी की तरह, बड़े लाभ बनाने का वादा मेरे हित में खुल गया लेकिन उस समय, मैंने अभी माध्यमिक विद्यालय में स्नातक किया था इसलिए इस बारे में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए संसाधनों की कमी थी। साल बीत जाने के बाद, कहानी बदल गई। कई लोग इस बारे में शिकायत कर रहे थे कि विदेशी मुद्रा wasn8217t था, यह सब कहा गया था, नाइजीरिया पर विश्वास हमेशा एक हैंडआउट की उम्मीद है। कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि विदेशी मुद्रा एक घोटाला था। लेकिन कुछ कुछ के लिए, यह अभी भी एक सोने की खान थी क्योंकि असली शांत नकद अभी भी दैनिक बना दिया गया था। इससे मुझे और अधिक शोध करने की प्रेरणा मिली। लेकिन मेरे निष्कर्षों से पता चला है कि वास्तव में नकली निवेशक वहां से थे, जो तेजी से पैसा बनाने के लिए लोगों के 8217 के खोज को कैपिटल करते थे। ईमानदारी से, मैंने सोचा कि मैंने शुरू होने के कुछ दिन बाद ही पैसे कमाने शुरू कर सकता था, यह आशाजनक लग रहा था। उन विज्ञापनों में से अधिकांश के शुभकामनाएं ने मुझे पैसा बनाने का एहसास किया कि यह आसान नहीं हो सकता मैं अभी भी विदेशी मुद्रा में व्यापार में दिलचस्पी रहा हूँ। इसलिए मैं कुछ पूछताछ करना चाहता हूं जैसे कि मैं कितना शुरू कर सकता हूं और अगर मैं एक प्रमाणित पेशेवर के पास तकनीकी लेन-देन कर सकता हूं जिसकी ट्रैक रिकॉर्ड है और भरोसेमंद है आपकी सहायता अत्यधिक सहायता का होगा 08138831418 पर या अपने ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क किया जा सकता है प्रत्याशा में धन्यवाद पिछले साल मैं इस वेबसाइट की खोज की थी। epayreserve। 10 के साथ आप तुरंत कमाई शुरू कर सकते हैं। सभी भुगतान स्वचालित रूप से आपके प्रधानमंत्री खाते में दैनिक रूप से प्रबंधित किए जाते हैं। यह मेरे खाते में प्रधानमन्त्री धन प्राप्त करने का एक निश्चित तरीका रहा है। मैंने पिछले साल इस वेबसाइट की खोज की और वे लगातार भुगतान कर रहे थे ताकि उन्हें भी पुनर्जन्म बोनस हो। मैं चाहता हूं कि आप इसे भी कोशिश करें, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक अच्छा व्यवसाय है, जो एक व्यक्ति जी 8 खाते के लिए स्नातक होने से पहले डेमो ट्रेडिंग में दोनों 8216 फाउंडमैंटल और टैक्टाइटीटी दोनों में पर्याप्त ज्ञान के बाद शुरू करना। मेरे 8 वें अनुभव के साथ मैं एफएक्स व्यापार के लिए ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और अकेले कार्पोरेट निकाय के लिए सरकार की मंजूरी, एफएक्स मार्केट पर अधिक जानकारी के लिए एफएक्स गुरु द्वारा या एक एक एफएक्स प्रशिक्षण के लिए don8217t कॉल करने में संकोच करते हैं: 08038598240 या 08180337671. हाँ, मैं bforex व्यापार में जाने की सोच रहा हूँ, सिर्फ यह नहीं पता है कि क्या वास्तव में हमारे कुशल संकेत के साथ पैसे कमाएं, एक बार जब आप हायवेफ़क्स के साथ पंजीकृत हो जाएंगे रोज़ाना अत्यधिक कुशल सिग्नल तक त्वरित पहुंच प्राप्त करें जो आपको अधिक जानकारी के लिए विदेशी मुद्रा में लाभदायक निवेश निर्णय लेने में मदद करेगा कृपया 09052401113 से संपर्क करें, यह उन लोगों के लिए जो वास्तव में पता नहीं है कि किस तरह का पता चलना है विदेशी मुद्रा। हम डायमंड एफएक्स ग्रुप में लगभग 8 सालों के लिए विदेशी मुद्रा उद्योग में रहे हैं और हम सामान्य जनता को विदेशी मुद्रा में वास्तविक पैसा निवेश करने से पहले जानने के लिए सूचित करना चाहते हैं। हमारी सेवाओं में मुफ्त दैनिक व्यापार अलर्ट और लाभदायक व्यापार सेवाएं शामिल हैं अधिक जानने के लिए हमसे जुड़ें घोटाले दलाल से अपने धन वापस ले लें नोट करें कि कुछ द्विआधारी विकल्प दलालों को विनियमित नहीं किया जाता है और ये पहले से ही घोटाले दलालों के रूप में चिह्नित हैं। ये कंपनियां, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी), नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए), सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) या वित्तीय उद्योग नियामक प्राधिकरण (एफआईएनआरए) जैसे किसी भी नियामक एजेंसियों की निगरानी, ​​जुड़ा या संबद्ध नहीं हैं। हम ऐसी संस्थाओं के साथ व्यापार के खतरों के सभी व्यापारियों को चेतावनी देते हैं और जोरदार सलाह देते हैं कि वे इस पर कानूनी सलाह लेते हैं। आप इस तरह के ब्रोकरों से निवेश करने या परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, फ्रैंकलिनबाइनरीप्शन 0230 जीमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क करें यह विदेशी मुद्रा चीजें कैसे काम करती हैं, और चीजें जो हम टिप्पणी नेविगेशन पर व्यापार कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment