Thursday 16 November 2017

सुपर सरल प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार


सुपर सरल सिस्टम मुझे खेद है, लेकिन इस धागे के छः पृष्ठों को पढ़ने के बाद, मैं बहुत विचलित हूं। मैटप्परों के लिए कोई अपराध नहीं है, लेकिन उनकी अंग्रेजी बहुत खराब है और मैं अपने आधे शब्दों को नहीं समझ सकता। क्या कोई इस प्रणाली के साथ लगातार सफल रहा हो सकता है, कृपया अपने टेम्पलेट, संकेतक, विशिष्ट टीपी और एसएल स्तर, टाइम-फ्रेम पोस्ट करें। आदि। मुझे यकीन है कि यह सिर्फ यहाँ पर मुझे अधिक लाभ होगा पीएस: मैं सुपर संकेत का एक बड़ा प्रशंसक हूँ मैं इसे अपने निजी सिस्टम में दैनिक उपयोग करता हूँ, यह महान है नोट: सुपर सिग्नल केवल एक गाइड के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है माफ करना टेम्पलेट काम नहीं करता है। टीपी veries, 5 मिनट 10 पीईपी के लिए समय सीमा पर निर्भर करता है या इसलिए तक पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। SL मुझे लगता है कि आप की जरूरत नहीं है, क्योंकि यदि आप नियमों का पालन करते हैं आपको लाभदायक होने में सक्षम होना चाहिए ठीक है, मैं आपको और अधिक समझने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं। संकेतक अरुण, सुपर सिग्नल, स्टोचस्टिक क्रॉस, सिग्नल लाइन, मूविंग एवरेज। चरण 1. अरूण सूचक जब प्रवृत्ति लाइन शुरू होती है 100 फार्म का जो कि बड़ी प्रवृत्ति समाप्त हो गई है। 2. सुपर सिग्नल और स्टोचस्टिक क्रॉस दोनों सूचक को तीर दिखाना चाहिए। 3. सिग्नल लाइन को रंग बदलना शुरू करना चाहिए। 4. एंगल, आप व्यापार के लिए जब कोण समान रूप से फ्लैट की तरह अधिक नहीं करना चाहते हैं आप अच्छे कोण के साथ व्यापार करना चाहते हैं अच्छा कोण 30 डिग्री से अधिक होना चाहिए। 5. सिग्नल लाइन के साथ औसत चलने से आपको एक चार्ट चार्ट पर एमएसीडी होगा। महत्वपूर्ण बिंदु चरण 5 है। यदि आप बहुत अच्छे कोण देखते हैं, और मूविंग एवरेज के बीच का अंतर और सिग्नल लाइन बहुत बड़ी है। एक और प्रमुख बिंदु है Aroon के बाद दिखाया गया है कि रंग स्टोचस्टिक को बदलते रंग पहले दिखाना चाहिए। तो सिग्नल लाइन को जल्द ही रंग बदलना चाहिए। फिर देखें कि क्या अच्छा कोण है। पोस्ट 79 पर चित्र देखें ऊपर की तरफ से चिपकाएं जिससे आप सिस्टम के बारे में बेहतर समझ सकें। एक और बेहतर प्रणाली सूचक अरुण, एडीएक्स, डब्लूपीआर, स्टेकोस्टिक। नियमों से ऊपर के नियमों का अध्ययन और देखें कि कमांड में क्या है सुपर सरल सिस्टम यह सिग्नल सुपर सिग्नल में प्रवेश करने के संकेत के संकेतक के आधार पर केवल आधार है, आपको सतर्क कई बार हो सकता है (जो कि आप को दर्ज करने के लिए तैयार होने के लिए कहा गया है) अभी नहीं दर्ज करें। सिग्नल लाइन रंग बदल जाएगा जब वह चालू हो जाएगा, तो आप दर्ज करना चाहते हैं हालांकि, अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब लाइन में 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह अच्छा कोण है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है अरुण (सेटिंग में परिवर्तन नहीं होता 50 से 20 परिवर्तन हुआ) यह कैसे पढ़ा जाए, जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ एक दूसरा सिग्नल मूविंग एवरेज आपको चार्ट पर बड़ा एमएसीडी देगा। जब यह रंग बदलता है, तो स्टोचस्टिक के रूप में प्रवेश करें, सुनिश्चित करें कि अन्य संकेतक ऐसा करने के लिए सहमत हैं। मेरे पास अंतिम संस्करण जल्द ही आसान हो सकता है (आपको अपने मॉनिटर को बेबी सिखाने की ज़रूरत नहीं है) चालू अंतिम संस्करण पोस्ट में 138 अक्टूबर 2008 स्थिति: 915 डाक सीखना आप कौन सी जोड़ी का उपयोग करते हैं, कृपया आप क्या करते हैं आप का प्रतिबिंब है मैं जो करता हूं वह मेरे प्रतिबिंब है अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अक्टूबर 2008 में शामिल किया गया 49 पोस्ट्स कुछ स्नैप शॉट का उदाहरण अच्छा होगा मार्च 2007 में शामिल है स्थितिः स्टोकिस्टिक के बिना 396 पोस्ट स्क्र्रेन शॉट किसी भी जोड़ी इस सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन 1 मी या 5 मीटर बेहतर है, लेकिन यदि आप उच्च समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं सिंगल लाइन के साथ सुपर सिग्नल कूद मत करो, ऐसा करना भी अच्छा है। अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 396 डाक मुझे अपने सिस्टम पर शुल्क वापस करना होगा। या किसी भी सुधार भी अच्छा होगा जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: मरीज ट्रेडर वेनबेब 1,175 पोस्ट्स जब हम जीटी या टीपी स्ल जीतने पर हम बाहर आ जाएंगे। मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 396 पदें जब हम टीपी जीतते या हारते हैं तो हम कब निकलेंगे। 10 मील के लिए 5 मीटर अच्छा है, लेकिन यदि सिग्नल लाइन और औसत बड़ा एमएसीडी शो चलते हैं तो आपको 50 pip या अधिक भी दे सकते हैं। चूंकि आप प्रवृत्ति को जानते हैं तो आपको 30 मिनट या उससे अधिक के भीतर लाभ प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। क्या आप इस प्रणाली को लाइव कर रहे हैं यूआर ट्रेडों का अधिक उदाहरण पोस्ट करें ताकि हम नियमों को बेहतर समझ सकें। Thnx मैंने कुछ पिछला परीक्षण किया है और ऐसा लगता है कि एक व्यापार के लिए सहमत होने के लिए आपको सिग्नल लाइन और सुपर सिग्नल की आवश्यकता है। स्टोक किसी भी उपयोग के लिए नहीं है क्योंकि जब भी संकेत लाइन और सुपर सिग्नल दोनों दिशा पर सहमत होते हैं, तो स्टोच हमेशा इससे पहले सही रंग को चालू कर देगा। अरुण के लिए, मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे पढ़ा है लेकिन यह व्यापार के फैसले के लिए कोई मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतीत नहीं होता। मैं केवल अपने बैकस्टेस पर सिग्नल लाइन और सुपर सिग्नल को देखता हूं और यह काफी अजीब लगता है कि बहुत अच्छी तरह से काम करें। इस प्रणाली से बाहर किए गए ईए को देखना दिलचस्प होगा। (1) ऊर स्नैप शॉट में चार्ट पर दूसरी रेखा है। वह क्या है (2) ऑरोन इंडिकेटर (3) को कैसे पढ़ा जाए, जहां बड़ा एमएसीडी है। धागा: एक सुपर सरल ट्रेडिंग सिस्टम: अच्छा समाचार इतनी दूर संक्षेप में मैंने रविवार को (लाइव ट्रेडिंग) 137.56 पर योरजीपी पर (जैसा कि मैंने पहले इस धागे पर पोस्ट किया था) लिया है, वह अब 135.85 पर कारोबार कर रहा है। तो, यूआरजीपी कम अब 171 पीिप्स हो गया है। दुर्भाग्य से, 106 पाइप्स के कुल नुकसान के लिए जीबीपीसड दो बार बंद हो गया। लेकिन दो ट्रेडों पर अभी तक 65 पिप्स का एक शुद्ध लाभ है और यह व्यापार शुक्रवार को 4 बजे बंद होगा - उम्मीद है कि ये युरोपिंग टैंकिंग रखता है, मैं शर्त लगाता हूं कि ये सिर्फ यूजीजी व्यापार को लेकर और जीबीपीसड को बाहर निकालने का एक तरीका था। व्यापार। मैं एक फिल्टर पर काम करने जा रहा हूं, जो खेलने के लिए केवल सबसे अच्छे जोड़े को दिखाता है और मैं आज रात को फिर से पोस्ट करूंगा। अगर gbpusd को फ़िल्टर किया गया था, अब तक आईडी को सप्ताह के लिए 171 पिप्स और उसके केवल मंगलवार तक .. बीमार आप सभी को बाद में पोस्ट करते रहें। अंत में 10-27-2009 को 01:23 अपराह्न तक अंतिम रूप से संपादित किया गया। मूलतः dpaterso द्वारा पोस्ट किया गया मैं देख रहा हूँ कि यह धागा कुछ गति प्राप्त कर रहा है। अच्छा लगा। मैं यह भी देख रहा हूं कि यहां व्यापारियों को लंबी अवधि के व्यापार में अधिक दिलचस्पी है (और मैं व्यक्तिगत रूप से: मैं अभी भी इसका व्यापार करने का एकमात्र तरीका है)। इस समापन पर: सीसीआई या कमोडिटी चैनल इंडेक्स पर एक नज़र डालें। इसे अपने चार्ट पर रखें लेकिन डिफ़ॉल्ट अवधि सेटिंग (जो कि आमतौर पर 14-अवधि है) के बारे में परेशान न करें या तो एक बड़ी या लंबी अवधि अवधि की सेटिंग का उपयोग करें उदा। 100-अवधि या अधिक मेरा मानना ​​है कि यह इस प्रणाली के लिए एक अच्छा फिल्टर हो सकता है जिसे इस धागा पर विकसित और परीक्षण किया जा सकता है। केवल लंबे ट्रेडों को सीट कर दिया जाता है जब सीसीआई शून्य रेखा से ऊपर होती है और ऊपर की तरफ बढ़ रही है और सीसीआई नीचे से कम होने पर केवल छोटी ट्रेडों की शुरुआत होती है शून्य रेखा और नीचे चलती है अब (और इस धागे पर विकसित और परीक्षण किए जाने वाले सिस्टम से हटने का अर्थ नहीं): एक बस लंबे समय तक जा सकता है जब सीसीआई ने शून्य रेखा से नीचे शून्य रेखा से नीचे रहने के लिए शून्य लाइन (सीसीआई बस से ऊपर है एक नकारात्मक मूल्य से एक सकारात्मक मूल्य में बदल दिया गया है) और सीसीआई ने शून्य रेखा से शून्य रेखा से नीचे शून्य लाइन तक (सीसीआई ने सिर्फ एक सकारात्मक मूल्य से एक नकारात्मक मूल्य)। एक उदाहरण के रूप में 100-अवधि (या 200-अवधि) की अवधि की अवधि का उपयोग करके EURUSD (दैनिक समय-सीमा) पर एक नज़र डालें यह लंबे समय तक है लेकिन बहुत ही लाभप्रद व्यापार मैं कह सकता हूं। बेशक: आप बाजार में लंबी या छोटी नहीं जाते हैं, लेकिन प्रवेश के लिए अपने सिग्नल बार की कम से कम उच्च या दो टिक्स के ऊपर कुछ टिक टिकने के आदेश देते हैं (और आपके टिकी मूल्यों की गणना के कई तरीके हैं पाठ्यक्रम)। जोखिम प्रबंधन आवश्यक है (यह कहने के बिना जाना चाहिए)। एक संभवतः मुनाफे में लॉक करने के लिए संभवतः पीछे की तरफ का उपयोग कर सकता है (हालांकि यह प्रणाली एक सच्ची रिवर्सल सिस्टम है जिसका अर्थ है कि आप हमेशा अंदर होते हैं और इसे बंद करने के लिए संकेत दिया जाता है और ऐसा करने के लिए संकेत दिया जाता है और पिछला स्टॉप का उपयोग हस्तक्षेप करेगा लेकिन हे: लाभ कभी-कभी लाभ होता है)। अधिक क्या है: कोई आपकी स्थिति में पिरामिड को देख सकता है i. ई. व्यापार के दौरान कुछ बिंदुओं पर मुनाफे में वृद्धि करने के लिए इकाइयों को जोड़ने (लेकिन हमेशा अपने जोखिम प्रबंधन को देखें)। तो आपके पास यह है: इस थ्रेड या एक व्यापार प्रणाली पर स्वयं के विकास और परीक्षण के लिए एक अच्छा फिल्टर। (ओह और कृपया ध्यान दें: मैं वास्तव में केवल दैनिक इक्विटी चार्ट पर ही नजर डालता हूं, इसलिए सीसीआई के लिए बड़ी या लंबी अवधि की अवधि की सेटिंग्स जिसे मैं ऊपर दिखाता हूं, काफी कम हो सकता है यह देखते हुए कि इस धागे पर विकसित और जांच की जाने वाली प्रणाली साप्ताहिक समय सीमा का उपयोग करती है )। इनपुट के लिए धन्यवाद यह अजीब बात है कि एक लंबी अवधि के सीसीआई का उपयोग करने के बारे में आप एक व्यापार शुरू करने के लिए शून्य रेखा के माध्यम से जा रहे हैं। मैं कभी-कभी ट्रेडों की पुष्टि करने के लिए इसका इस्तेमाल करता हूं मुझे लगता है कि आप सही हैं और एक दीर्घकालिक सीसीआई इस प्रणाली के लिए एक अच्छा फिल्टर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है या सिस्टम में ही बनाया जा सकता है मैं वास्तव में इस विचार को पसंद करता हूं और इसे कुछ विचार दूंगा और आज मैं अपने विचारों को बाद में पोस्ट करूंगा। मुझे इस प्रणाली के साथ एक दीर्घकालिक सीसीआई को जोड़ना अच्छा लगता है और लगता है कि यह निश्चित रूप से संभव है I जोहान्सबर्ग में मौसम कैसे हाल ही में 10-27-2009 को 04:37 अपराह्न तक संपादित किया गया। मौसम अच्छा है यानी यह हमारे गर्मियों में है इसलिए Ive कोई शिकायत नहीं मिली है (मैं ठंड खड़े नहीं कर सकता)। जबरदस्त हंसी। जैसा कि मैंने पहले कहा था: इसके अजीब अजीब है क्योंकि Ive कभी नहीं (सीसीआई) पहले कभी नहीं दिया था, लेकिन देर से देर से यह अधिक से अधिक उल्लेख किया जा रहा है इसलिए मैंने सोचा कि मैं इसे कुछ चार्ट पर डाल दिया और देखें कि क्या देता है। कम से कम कहने के लिए काफी प्रभावशाली Whats भी अधिक अजीब 89 की अवधि सेटिंग है कि आप इस्तेमाल किया जबरदस्त हंसी। Ive ठीक ट्यूनिंग किया गया (दैनिक टाइमफ्रेम पर SampP 500 के लिए) और मुझे मेरी संभव मिठाई जगह 85 या 86 हो गई। इसके बारे में कैसे? जबरदस्त हंसी। जैसा कि आप जानते हैं या नहीं: Ive इस व्यवसाय में कुछ बहुत ही कठिन और कुछ बेहद महंगा सबक सीखा है और Ive (मेरा अपना) निष्कर्ष पर पहुंच गया है कि एक या दूसरे में कीमत की चाल का भी सबसे अच्छा संकेत प्राप्त करने का प्रयास करने वाला यह व्यवसाय दिशा केवल पेशेवरों के लिए है (जो मुझे नहीं)। ईमानदारी से: मैं कई महीनों के लिए कर्टल ट्रेडिंग सिस्टम का मूल्यांकन कर रहा हूं और मुझे लगता है कि व्यापार पर मेरे पूरे परिप्रेक्ष्य में बदलाव आया है क्योंकि यह दर्शाता है कि पर्याप्त समय और धैर्य के कारण इस व्यापार में असली पैसा बना सकता है। इसलिए: अब किसी उपकरण पर संकेतों के लिए दिन, सप्ताह या महीनों की प्रतीक्षा करने में मुझे कोई समस्या नहीं है। यही कारण है कि आईडी को एक दीर्घकालिक सीसीआई व्यापार की शुरुआत करने में कोई समस्या नहीं है और इसे अंत में एमओएनएचटीएस के लिए चलाना पड़ता है, अगर मुनाफे का एक उचित हिस्सा वापस किया जाता है, जब इसे रोकने और रिवर्स करने के लिए समय आता है। यह मुझे एहसास हुआ कि अल्पावधि व्यापार पद्धतियों (सबसे अधिक बार) के साथ निहित व्हाइस्पॉज़ आपको लाभ से अधिक खर्च करते हैं जो दीर्घकालिक व्यापारिक पद्धति अंततः वापस दे देंगे हर एक कीमत के कदम को पकड़ने की कोशिश करने का यह व्यवसाय: इस दुनिया के गोल्डमैन सैक्स को छोड़ दें (उनके सुपरफाटा फ्लैश ट्रेडिंग कंप्यूटर सिस्टम के साथ)। जबरदस्त हंसी। लेकिन हां: मैंने सीसीआई पर अपने विचारों को इस धागे में योगदान दिया है क्योंकि मुझे लगा कि यह इस प्रणाली के डिजाइन और परीक्षण के लिए एक अच्छा फिल्टर हो सकता है और मुझे उम्मीद है कि यह सभी शामिल लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है। जैसा कि मैंने कहा: यह कम से कम (कम से कम) व्यापार करने के लिए दिशा की कुछ पुष्टि देने के लिए सेवा करनी चाहिए। मैं एक एक्जिट स्ट्रैटेजी के बारे में अपने संभावित दुविधा को समझता हूं। मुझे लगता है कि सीसीआई (1 - 99 9) के लिए यथासंभव संभावित समय सेटिंग्स के रूप में कई संभव निकास रणनीतियां हैं। जबरदस्त हंसी। एक सुझाव: आपने साप्ताहिक समय सीमा पर प्रवेश किया है, इसलिए अब सीसीआई (89) शून्य लाइन को पार कर जाने पर दैनिक टाइमफ्रेम और टीपी में क्यों न जाए? जैसा कि मैंने हालांकि कहा: संभवत: कई संभव निकास रणनीतियां हैं सीसीआई के प्रत्येक डिपिंग के बाद आपके स्टॉप ऑर्डर को स्थानांतरित करने के लिए Ive देखे जाने वाला एक और एक ऐसा ट्रेलिंग स्टॉप। Ive असली में से किसी के लिए अभी तक परीक्षण नहीं किया है हालांकि यद्यपि Im अभी देख रहा है सब है। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल तिथि मार्च 2007 स्थान जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका पोस्ट 4,618 मेरी पिछली पोस्ट से निम्नलिखित: मुझे सिर्फ यह देखने के लिए कि आप (माइकल) बाहर निकलने से बचने के लिए क्या किया जा सकता है, देखने के लिए GBPUSD (दैनिक) पर एक नज़र था (सचेतक) मेरी गणना और सीसीआई (85) का उपयोग करके: आप 1.1482 के आसपास 02042009 पर लंबे समय तक प्रवेश करेंगे और आप 180 9 00 9 के करीब 1.6233 पर बंद कर देंगे और परिणामस्वरूप 1 482 पिप्स का शुद्ध लाभ होगा। आप 1 9 3 पीएएस के शुद्ध घाटे के लिए तत्कालीन और 1 910-2009 के बीच सफ़ल हो गए होंगे। अभी भी लगभग 1 28 9 पीएपीएस का शुद्ध लाभ है तुम अब भी लंबे समय तक हो मेरा विश्लेषण करता है अब मुझे पता है कि कई ऐसे लोग हैं जो उपरोक्त परिणामों को देखेंगे और कहते हैं कि इस तरह के मुनाफे के लिए उठाए गए समय से लाभ कमजोर नहीं है। उपर्युक्त परिणाम एक सिंगल लॉट मानता है अर्थात् व्यापार आकार (और इसलिए संभावित लाभप्रदता) को बढ़ाने के लिए कोई पिरामिडिंग नहीं है और किसी प्रकार का पिछला स्टॉप का उपयोग करके मुनाफे में कोई संभव नहीं (लॉकिंग)। यह कहा जा रहा है: उपरोक्त शुद्ध लाभ का एक अच्छा कुछ उपकरणों की तुलना में काफी हद तक आकार के पदों और आप क्या मिलता है। वैसे भी: मुझे डर है कि हम इस धागे के विषय से कुछ हद तक अवहेलना कर रहे हैं (इसके लिए खेद है, अर्थात यह जानबूझकर नहीं था)। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल तिथि मार्च 2007 स्थान जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका पोस्ट 4,618 तरह के शब्दों और तारीफों के लिए धन्यवाद (हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि मेरा ग्राहक आपके साथ सहमत होगा)। जबरदस्त हंसी। लेकिन बीमार उन लोगों के साथ जल्दी (या मरने की कोशिश) अच्छा कर। जबरदस्त हंसी। जैसा कि मैंने हालांकि कहा है: अगर कुछ भी है कि Ive सीखा है कि व्यापार लंबे समय तक व्यापार का एकमात्र तरीका है (अच्छी तरह से: मेरे लिए वैसे भी)। दुर्भाग्य से: Ive पूरा चक्र मुझे विश्वास विश्वास है। कई बार जब मैंने कुछ दिनों में हजारों बना दिया था, उसके बाद जल्द ही इसे खोना (और फिर कुछ)। उस प्रकार का व्यापार दीर्घकालिक में टिकाऊ नहीं है और केवल दुख को लेकर होगा एक बात मैं आप का आश्वासन दे सकता हूं: आजकल मैं कुछ भी पोस्ट कर रहा हूं इससे पहले कि मैं यह सुनिश्चित कर दूंगा कि मैं स्वयं जानता हूँ कि Iquotm क्या कह रहा है यानी मुझे थ्रेड्स की शुरूआत में कुछ महीने बाद अस्वीकरण पोस्ट करने के थक गया था किसी को भी वास्तव में ऐसे अस्वीकरण के HEED लेता है लेकिन अभी भी)। जबरदस्त हंसी। अच्छा समाचार इतनी दूर संक्षेप में मैंने रविवार को (लाइव ट्रेडिंग) 137.56 पर योरजीपी पर (जैसा कि मैंने पहले इस धागे पर पोस्ट किया था) लिया है, वह अब 135.85 पर कारोबार कर रहा है। तो, यूआरजीपी कम अब 171 पीिप्स हो गया है। दुर्भाग्य से, 106 पाइप्स के कुल नुकसान के लिए जीबीपीसड दो बार बंद हो गया। लेकिन दो ट्रेडों पर अभी तक 65 पिप्स का एक शुद्ध लाभ है और यह व्यापार शुक्रवार को 4 बजे बंद होगा - उम्मीद है कि ये युरोपिंग टैंकिंग रखता है, मैं शर्त लगाता हूं कि ये सिर्फ यूजीजी व्यापार को लेकर और जीबीपीसड को बाहर निकालने का एक तरीका था। व्यापार। मैं एक फिल्टर पर काम करने जा रहा हूं, जो खेलने के लिए केवल सबसे अच्छे जोड़े को दिखाता है और मैं आज रात को फिर से पोस्ट करूंगा। अगर gbpusd को फ़िल्टर किया गया था, अब तक आईडी को सप्ताह के लिए 171 पिप्स और उसके केवल मंगलवार तक .. बीमार आप सभी को बाद में पोस्ट करते रहें। मुझे लगता है कि मुझे इस प्रणाली के लिए एक अच्छा फिल्टर मिला है। मैंने 1033 स्टोकेस्टिक लगाया है और अगर व्यापार को स्टोचस्टिक की दिशा में लिया गया था, तो यह आपको यूआरजीपी में छोटा और gbpusd में लंबे समय से बचा होगा। यूआरजीपी में मेरी खुली स्थिति अब 175 पिप्स है। जीबीपीसड में मेरा नुकसान केवल -53 पीप होता। यह ब्रेकआउट खेलने का एक बेहतर तरीका है मैं सीसीआई के लिए एक फिल्टर के रूप में उपयोग नहीं कर सका, लेकिन मैं अभी भी अन्य फ़िल्टरों की तलाश कर रहा हूं जो कि जीबीपीसड व्यापार को पूरी तरह से बचा सकता था। अगर कोई भी ऐसे फिल्टर को खोज सकता है जो जीबीपीड व्यापार को पूरी तरह से बचाते, तो यह बहुत उपयोगी होगा अंत में 10-27-2009 को 04:29 बजे अंतिम रूप से संपादित। मुझे लगता है कि मुझे इस प्रणाली के लिए एक अच्छा फिल्टर मिला है। मैंने 1033 स्टोकेस्टिक लगाया है और अगर व्यापार को स्टोचस्टिक की दिशा में लिया गया था, तो यह आपको यूआरजीपी में छोटा और gbpusd में लंबे समय से बचा होगा। यूआरजीपी में मेरी खुली स्थिति अब 175 पिप्स है। जीबीपीसड में मेरा नुकसान केवल -53 पीप होता। यह ब्रेकआउट खेलने का एक बेहतर तरीका है मैं सीसीआई के लिए एक फिल्टर के रूप में उपयोग नहीं कर सका, लेकिन मैं अभी भी अन्य फ़िल्टरों की तलाश कर रहा हूं जो कि जीबीपीसड व्यापार को पूरी तरह से बचा सकता था। अगर कोई भी ऐसे फिल्टर को खोज सकता है जो जीबीपीड व्यापार को पूरी तरह से बचाते, तो यह बहुत उपयोगी होगा EURJPY में महान रात 224 PIPS। मैं शुक्रवार 4 बजे ईएसटी को बंद कर दूँगा अगर किसी को भी इस प्रणाली के लिए अच्छा फिल्टर मिल जाए, तो मुझे लगता है कि यह एक सुपर सिस्टम होगा जुड़ें दिनांक अप्रैल 2009 डाक 149 महान रात EURJPY 224 PIPS में। मैं शुक्रवार 4 बजे ईएसटी को बंद कर दूँगा अगर किसी को भी इस प्रणाली के लिए अच्छा फिल्टर मिल जाए, तो मुझे लगता है कि यह एक सुपर सिस्टम होगा यूरियाजी अब 255 पीिप्स है मैं अब अपना लाभ लेने का विरोध नहीं कर सकता, इसलिए शुक्रवार को समाप्त होने के करीब प्रतीक्षा करने के बजाय मैं 255 पीिप्स पर स्थिति को समाप्त कर दूंगा। शायद शुक्रवार को बड़ा मुनाफा हो सकता है, लेकिन मैं सिर्फ 255 पीएपीएस बैंकिंग का विरोध नहीं कर सकता जुड़ी तारीख जुलाई 2018 स्थान लंदन पोस्ट 90 यूरियाजी अब 255 पीप हैं मैं अब अपना लाभ लेने का विरोध नहीं कर सकता, इसलिए शुक्रवार को समाप्त होने के करीब प्रतीक्षा करने के बजाय मैं 255 पीिप्स पर स्थिति को समाप्त कर दूंगा। शायद शुक्रवार को बड़ा मुनाफा हो सकता है, लेकिन मैं सिर्फ 255 पीएपीएस बैंकिंग का विरोध नहीं कर सकता क्या आप अभी भी इस पर व्यापार करते हैं कि यह आपके लिए कैसे चल रहा है सुपर सरल सिस्टम यह सिस्टम पूरी तरह से संकेतक की सूची पर आधारित है ताकि बाजार में प्रवेश करने के लिए समय निर्धारित किया जा सके। सुपर सिग्नल में प्रवेश करने के लिए सिग्नल आपको व्यापार में प्रवेश करने के लिए कई सिग्नल देगा, यह आपको कई बार अलर्ट देगा लेकिन ध्यान रखें कि यह आपको तैयार होने के लिए बताने के लिए है और तुरंत प्रवेश न करे सिग्नल लाइन जब यह बदल जाए एक और रंग, आप दर्ज करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप निश्चित रूप से इंतजार करना चाहते हैं कि जब रेखा 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह एक अच्छा कोण बनाती है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है अरुण (इस सेटिंग को 20 से 50 तक बदल नहीं सकते हैं) इसका उपयोग कैसे करें। यह तब होता है जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ एक और सिग्नल मूविंग एवरेज आपको चार्ट पर बड़ा एमएसीडी देगा। बाजार को तब दर्ज करें जब स्टोचस्टिक रंग बदल जाता है, सुनिश्चित करें कि अन्य सूचक ऐसा करने के लिए सहमत हों। यहां स्क्रीन शॉट्स हैं: संकेतक डाउनलोड करें: Aroon. mq4 रंग स्टोचैस्टिक V11.एमसी 4 सिग्नल लाइन। एमक्यू 4 सुपर सिग्नल v3d. mp4 03-10-2009, 07:26 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: मार्च 2009 thx। आपकी सभी फाइलें अब अपलोड करना है 03-10-2009, 08:28 AM सम्मिलित हों तिथि: फरवरी 200 9 मैं इस प्रणाली पर नजर रखूंगा। Ariesto पोस्ट करने के लिए धन्यवाद 03-23-2009, 07:53 AM सम्मिलित हों तिथि: मार्च 2009 विधि के लिए धन्यवाद। मैं, इस कारण की कोशिश करूँगा मेरे लिए आसान और लाभदायक लग रहा है 03-24-2009, 09:54 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: मार्च 2009 मैं इसे 03-31-2009, 03:10 प्रधानमंत्री सम्मिलित करने के निर्देशों को कहां से प्राप्त कर सकता हूँ: अगस्त 2008 क्या किसी ने इस रणनीति को वास्तविक खाते में इस्तेमाल किया है? यह कैसे है 04-01-2009, 04:54 प्रधान मंत्री सम्मिलित तिथि: नवम्बर 2006 लाइव या डेमो पर इस रणनीति का उपयोग करने वाला कोई भी व्यक्ति 04-01-2009, 06:23 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: अगस्त 2008 यह 04-02-2009, 05:19 पूर्वाह्न तिथि जोड़ी: सितम्बर 2008 मैं इस प्रणाली के निर्माता हूँ 05-08-2009, 11:43 AM सम्मिलित हों तिथि: मई 2009 मूलतः एआरिएस्टो द्वारा लिखा गया यह सिस्टम विशुद्ध रूप से संकेतकों की सूची पर आधारित है बाजार में प्रवेश करने के लिए समय निर्धारित करने में मदद करने के लिए सुपर सिग्नल में प्रवेश करने के लिए सिग्नल आपको व्यापार में प्रवेश करने के लिए कई सिग्नल देगा, यह आपको कई बार अलर्ट देगा लेकिन ध्यान रखें कि यह आपको तैयार होने के लिए बताने के लिए है और तुरंत प्रवेश न करे सिग्नल लाइन जब यह बदल जाए एक और रंग, आप दर्ज करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप निश्चित रूप से इंतजार करना चाहते हैं कि जब रेखा 30 डिग्री या उससे अधिक की तरह एक अच्छा कोण बनाती है तो वह मजबूत प्रवृत्ति है अरुण (इस सेटिंग को 20 से 50 तक बदल नहीं सकते हैं) इसका उपयोग कैसे करें। यह तब होता है जब या तो प्रवृत्ति लाइन नीचे जा रही है, यह सिग्नल लाइन के साथ एक और सिग्नल मूविंग एवरेज आपको चार्ट पर बड़ा एमएसीडी देगा। बाजार को तब दर्ज करें जब स्टोचस्टिक रंग बदल जाता है, सुनिश्चित करें कि अन्य सूचक ऐसा करने के लिए सहमत हों। यहां स्क्रीन शॉट्स हैं: संकेतक डाउनलोड करें: Aroon. mq4 रंग स्टोक्स्टिक V11.mq4 सिग्नल लाइन। Mq4 सुपर सिग्नल v3d. mp4

No comments:

Post a Comment